राज्‍यसभा चुनाव के लिये भाजपा उम्‍मीदवार संजय सेठ के बेटे से लूट की कोशिश, मामला दर्ज |

राज्‍यसभा चुनाव के लिये भाजपा उम्‍मीदवार संजय सेठ के बेटे से लूट की कोशिश, मामला दर्ज

राज्‍यसभा चुनाव के लिये भाजपा उम्‍मीदवार संजय सेठ के बेटे से लूट की कोशिश, मामला दर्ज

:   Modified Date:  February 21, 2024 / 02:16 PM IST, Published Date : February 21, 2024/2:16 pm IST

लखनऊ, 21 फरवरी (भाषा) राज्‍यसभा चुनाव के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्‍मीदवार संजय सेठ के बेटे से कार सवार कुछ लोगों ने कथित रूप से लूट की कोशिश की। पुलिस इस मामले में एक व्‍यक्ति से पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि राज्‍यसभा चुनाव के लिये भाजपा के उम्‍मीदवार और प्रमुख कारोबारी संजय सेठ का बेटा कुणाल मंगलवार देर रात अपनी पत्‍नी के साथ एक विवाह समारोह से लौट रहा था। आरोप है कि रास्‍ते में गौतमपल्‍ली थाना क्षेत्र में कार सवार कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी से आगे निकल कर उन्हें रोकने की कोशिश की।

उन्‍होंने बताया कि कुणाल सेठ के वाहन चालक की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज किया गया, जिसमें आरोप लगाया गया है कि बदमाशों ने लूटपाट की भी कोशिश की थी।

हालांकि पुलिस ने लूट के आरोप को गलत बताया है। पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा गया ‘‘इस मामले में वाहन का पता लगाया गया और उसके चालक से गहन पूछताछ की गई। यह पता चला है कि कुछ विवाद हुआ था। लूटपाट की पुष्टि नहीं हुई है और यह पूरी तरह से झूठ है।’’

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

‘रियल एस्‍टेट’ कारोबारी संजय सेठ ने उत्‍तर प्रदेश से राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया है।

भाषा सलीम संतोष शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)