बीजेपी नेता के घर शादी में नाच रहीं थी रशियन डांसर, उनकी सुरक्षा में तैनात बाउंसर की गोली लगने से मौत |

बीजेपी नेता के घर शादी में नाच रहीं थी रशियन डांसर, उनकी सुरक्षा में तैनात बाउंसर की गोली लगने से मौत

Russian dancer was dancing: शादी समारोह में रशियन डांसरों को बुलाया गया था। डांसरों की सुरक्षा के लिए बाउंसर तैनात किए गए थे। शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिंग से बाउंसर के सिर में गोली लगने से मौत हो गई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 26, 2022/4:34 pm IST

Bouncer shot dead: कानपुर। उत्तरप्रदेश का कानपुर शहर एक बार फिर चर्चा में है, इस बार मामला गोली चलने का ही है, लेकिन ये फायरिंग इस बार हर्ष फायरिंग थी । जिसने एक बाउंसर की जान ले ली। शुक्रवार को बीजेपी नेता के भाई की शादी थी। जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह में रशियन डांसरों को बुलाया गया था। डांसरों की सुरक्षा के लिए बाउंसर तैनात किए गए थे। शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिंग से बाउंसर के सिर में गोली लगने से मौत हो गई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं, बाउंसर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने बीजेपी नेता रामजी गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

read more: डी ब्रुइन और बेल्जियम को मिलेगा विश्वकप में प्रभाव छोड़ने का दूसरा मौका

Bouncer shot dead: दरअसल, रेलबाजार थाना क्षेत्र स्थित मीरपुर कैंट में रहने वाले मोहम्मद सादिक (35) जिम संचालक हैं। इसके साथ ही बाउंसर का भी काम करते थे। बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व कोषाध्यक्ष रामजी गुप्ता के भाई रजत गुप्ता की एक गार्डन से शादी थी। बीजेपी ने एक एजेंसी के जरिए चार बाउसंरों को हायर किया गया था।

सूत्रों के मुताबिक, सादिक के साथ चार बाउंसर हिमांशू, नसीम, अरबाज, अम्मार को रशियन डांसर की सुरक्षा में लगाया गया था। शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान सादिक के सिर में गोली लग गई। सादिक फर्श पर गिर पड़े। खून निकलता देख बाउंसर को हैलट अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने सादिक को मृत घोषित कर दिया।

read more: त्रिपुरा के उप-मुख्यमंत्री ने केंद्र से राज्य में एम्स जैसे संस्थान स्थापित करने की मांग की

वहीं, लोगों का कहना है कि रात 12 बजे डीजे बज रहा था। इसे दौरान नशे की हालत में लोग डांस कर रहे थे। इसी दौरान फायरिंग हुई थी, जिसमें बाउंसर को गोली लगी थी।

 
Flowers