Aunty's lover raped the girl

चाची कमरे में प्रेमी के साथ कर रही थी सेक्स, अचानक आ गई बच्ची, कहीं भेद न खुल जाए.. तो पहले प्रेमी से कराया रेप और फिर..

Aunty's lover raped the girl: चाची कमरे में प्रेमी के साथ कर रही थी सेक्स, अचानक आ गई बच्ची, कहीं भेद न खुल जाए.. तो पहले प्रेमी से कराया रेप और फिर दिया इस वारदात को अंदाम

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 08:52 PM IST, Published Date : May 17, 2024/8:52 pm IST

सहारनपुर से पुरषोत्तम सैनी की रिपोर्ट

Aunty’s lover raped the girl : सहारनपुर। सहारनपुर में 12 मई को एक 5 वर्षीय बच्ची का शव मिला था पुलिस को शक था कि बच्ची की हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है लेकिन जब पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। नाबालिक बच्ची दोपहर के समय घर पर खेल रही थी और उसकी सगी चाची का प्रेमी जिसका 4 साल से उस बच्ची की चाची के साथ अफेयर था घर पर आया हुआ था और दोनों प्रेमी आपस में अवैध संबंध बना रहे थे।

read more : Boyfriend Made Porn Video of Girlfriend : प्रेमी ने होटल में बनाया प्रेमिका का पोर्न वीडियो, धमकी देकर मिटाता रहा अपनी हवस, मौका देखकर एक दिन कर दिया ये बड़ा कांड 

चाची के प्रेमी ने किया बच्ची से रेप

Aunty’s lover raped the girl : बच्चों ने उनको आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। डरकर बच्ची की चाची और उसके आशिक ने बच्ची के साथ मारपीट की और जब बच्ची बेहोश हो गई तो उसकी चाची के आशिक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पूरी मामले को छिपाने की प्लानिंग कर ली। जब बच्ची को ढूंढने के लिए परिजन घर से बाहर निकले लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं लग पाया तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने जब बच्ची की तलाश शुरू की।

तालाब के किनारे पड़ा मिला बच्ची का शव

जिसके बाद बच्ची का शव तालाब के किनारे पड़ा मिला फिर पुलिस ने गहनता से बच्ची की चाची से पूछताछ की तो चाची ने अपना गुनाह कबूल किया और पूरी वारदात का खुलासा कर दिया। पुलिस ने मात्र 2 दिन में हत्यारी चाची और उसके आशिक को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।जिसका एसपी सिटी ने आज प्रेस वार्ता कर खुलासा किया है।

 

बता दें कि आरोपी युवक का नाम शुभम है, जिससे महिला का 6 साल से अफेयर चल रहा था। पति को महिला के संबंधों की जानकारी थी। उसके विरोध करने पर दोनों चोरी-छिपे मिल रहे थे। बच्ची मौके पर आ गई थी। वे लोग आपत्तिजनक हालत में थे। बच्ची किसी को बता नहीं दे, इसलिए मर्डर की प्लानिंग की। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने वारदात की पुष्टि की है। बताया कि 12 तारीख को थाना गागलहेड़ी में रात के समय बच्ची के गुम होने की जानकारी मिली थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो