22 year old nurse gang raped in hotel bathroom

होटल के बाथरूम में 22 साल की नर्स का गैंगरेप, फिर कर दिया ये हाल, जिसने भी देखा बंद कर ली आंखें

22 year old nurse gang raped in hotel bathroom: पुलिस ने युवती के कथित प्रेमी शुभम शुक्ला और होटल मालिक समेत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप हत्या और षडयंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 08:22 PM IST, Published Date : May 24, 2024/8:22 pm IST

22 year old nurse gang raped in hotel bathroom: शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक 22 वर्षीय एक नर्स होटल के कमरे में मृत अवस्था में मिली। परिजनों की माने तो नर्स के साथ पहले रेप किया गया कि फिर उसका गला घोंट दिया गया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच जारी है।

शुक्रवार को शाहजहांपुर के एसपी ने बताया कि मृतका शहर के एक निजी अस्पताल में काम करती थी, मृतका पीलीभीत की रहने वाली थी। गुरुवार शाम को शहर के ही एक होटल (पिज्जा हब) में उसकी लाश मिली है। प्रथम दृष्टया गला घोंटकर हत्या की आशंका जताई गई है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। जल्द ही कातिल को​ गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

read more:  शहर के बीच चौराहे में युवक ने इस तरह की आत्महत्या, देखकर मच गया हड़कंप 

नर्स के साथ होटल के कमरे में था युवक

वहीं घटना के बाद नर्स के साथ होटल में रुका युवक भाग गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है। मृतक के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार, शुभम शुक्ला नाम का युवक नर्स के साथ होटल के कमरे में था, जो बाद में मौके से फरार हो गया है।

मृतका के परिजनों ने यह आरोप लगाया गया है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया और फिर शुभम शुक्ला द्वारा गला घोंट दिया गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शुभम के खिलाफ हत्या (302 आईपीसी) और बलात्कार (376 आईपीसी) का मामला दर्ज किया है।

read more: Alirajpur News : लूट की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश | जोबट नगर में सड़क पर उतरे व्यापारी

गैंगरेप हत्या और षडयंत्र रचने का मुकदमा दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार शुभम ने ही होटल में कमरा बुक कराया था। शाम पांच बजे शुभम होटल मालिक को खाना लेकर आने की बात कहकर चला गया था। काफी देर बाद भी जब वह वापस नहीं आया तो स्टाफ के लोगों ने कमरे के अंदर जाकर देखा, जहां बाथरूम में युवती का शव पड़ा हुआ मिला। इससे स्टाफ में खलबली मच गई और सूचना मिलते ही चौक कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

22 year old nurse gang raped in hotel bathroom पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने युवती के कथित प्रेमी शुभम शुक्ला और होटल मालिक समेत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप हत्या और षडयंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो