Humanity crossed the limit! Such an act with the student for the fee of only

हैवानियत की हद पार! महज 250 की फीस के लिए छात्र के साथ की ऐसी हरकत, हो गई मौत, परिजनों ने लगाई गुहार

Teacher's Cruelty: हैवानियत की हद पार! महज 250 की फीस के लिए छात्र के साथ की ऐसी हरकत, died, the family pleaded

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 19, 2022/1:59 pm IST

उत्तर प्रदेश। Teacher’s Cruelty: यूपी के एक जिले में प्राइवेट स्कूल के टीचर की हैवानियत और दिलदहला देने वाली घटना सामने आई हैं, जहां महज फीस लेने के नाम पर तीसरी क्लास के बच्चें को इतने बेदर्दी से पीटा की उसकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद परिजन आरोपी टीचर के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के लिए सीएम से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।

प्रदेश में जन्माष्टमी पर कृष्णाकुंज की शुरुवात, जगह-जगह जन्मोत्सव और मटकी फोड़ की तैयारियां

Teacher’s Cruelty: दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के घटना यूपी के श्रावस्ती जिले के थाना सिरसिया इलाके के एक प्राइवेट स्कूल की है, जहां टीचर की हैवानियत और दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है। इस स्कूल का नाम पंडित ब्रह्मदत्त उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बताया जा रहा है। जहां एक टीचर पर आरोप लगा है कि उसने अपने स्कूल की 250 रुपये की फीस को लेकर तीसरी क्लास के 13 वर्षीय छात्र को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। इस अप्रत्याशित घटनाक्रम से बच्चे के परिजनों और गांव वालों में जमकर आक्रोश दिख रहा है।

ये हसीनाएं इन शादीशुदा अभिनेताओं के साथ कर चुकी हैं अफेयर, कुछ के जुड़ें हैं तार, तो कुछ के रास्ते हो चुके अलग 

भाई ने सुनाई आपबीती

Teacher’s Cruelty: मृतक के भाई ने बताया कि क्लास में आते ही टीचर ने भाई की बेहरहमी से पिटाई शुरू कर दी। उसने कहा कि मैं कहता रहा कि मेरे भय्या ने फीस जमा कर दी है। उन्हें मत मारो, लेकिन बिना प्रिंसिपल से बात कर सच्चाई जाने हमारे टीचर ने उसे इतना मारा के वो अधमरा हो गया। भाई घर पहुंचा तो उसकी हालत बिगड़ गई फिर घर वालो ने डॉक्टर को दिखाया, लेकिन कई दिन के इलाज के बाद भी आराम नही मिला तो उसे बहराइच के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

गर्लफ्रेंड की एक्सपेंसिव पर्स पर बॉयफ्रेंड ने इस वजह से कर दिया पेशाब, कोर्ट ने कहा- तत्काल भुगतान करो 15 लाख 

परिजनों ने किया प्रदर्शन

Teacher’s Cruelty: छात्र के परिजनों का आरोप है कि बीते 8 अगस्त को स्कूल गए छात्र की स्कूल टीचर ने फीस न जमा होने को लेकर बेरहमी से पिटाई कर दी थी। जिसकी हालत गंभीर थी और बेहतर इलाज के लिए ले जाया गया था जहां। इलाज के दौरान छात्र की कल देर शाम मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों सहित स्थानीय लोगों ने भिनगा सिरसिया मार्ग जामकर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस के आश्वासन के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक