Watch Video: बहू ने प्रेमी को घर की संदूक में छिपाया, रात के अंधेरे में पहुंचा था मिलने, फिर भी खुल गई पोल |

Watch Video: बहू ने प्रेमी को घर की संदूक में छिपाया, रात के अंधेरे में पहुंचा था मिलने, फिर भी खुल गई पोल

hid the lover in the trunk: बता दें कि ये पूरा मामला तालानगरी अलीगढ़ के थाना टप्पल के खेड़िया खुर्द का है, जहां पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पोल खुल गई। प्रेमिका ने उसे छुपाने की भरसक कोशिश की, मगर सच सामने आ ही गया, प्रेमिका ने उसे संदूक में बंद कर रखा था।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 04:21 PM IST, Published Date : December 11, 2022/4:18 pm IST

aligarh love afair news: अलीगढ़। अलीगढ़ के ताला के विषय में तो आपने सुना ही होगा लेकिन अलीगढ़ के संदूक के विषय में हम आपको आज बताएंगे। दरअसल, एक युवक को शादीशुदा महिला से प्यार का चक्कर चलाने पर जेल जाना पड़ गया है। युवक अपनी प्रेमिका की ससुराल पहुंचा और वह महिला के ससुराल वालों के हत्थे चढ़ गया, लेकिन जिस तरह से वो पकड़ा गया वो सभी को हैरान करने वाला था। दरअसल प्रेमी को छिपाने के लिए महिला ने संदूक में बंद कर दिया था।

बता दें कि ये पूरा मामला तालानगरी अलीगढ़ के थाना टप्पल के खेड़िया खुर्द का है, जहां पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पोल खुल गई। प्रेमिका ने उसे छुपाने की भरसक कोशिश की, मगर सच सामने आ ही गया, प्रेमिका ने उसे संदूक में बंद कर रखा था।

संदूक में प्रेमी को छिपाया

aligarh love afair news: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी के कारण महिला के परिवार में जगार हो गया। जिसके चलते शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को संदूक के अंदर छिपा दिया, परिवार वालों ने जब अपनी बहू से पूछा, तो टालमटोल करने लगी। परिजनों का शक हुआ, परिजनों ने पुलिस को भी पहले ही बुला लिया था। इस दौरान परिवार वालों ने सारी जगह देखने के बाद प्रेमी को कमरे में रखे संदूक में पाया, संदूक में बहू का प्रेमी दुबक कर बैठा था। जिसके बाद संदूक से निकाल पुलिस ने प्रेमी को कस्टडी में लेकर थाने ले गए।

ये वीडियो हो रहा वायरल

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें प्रेमी संदूक में दुबक कर बैठा है। परिवार के लोग जब उसे मारने के लिए दौड़े, तो पुलिस ने किसी तरीके से प्रेमी की जान बचाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

read more: दूध की दुकान चलाते थे सुखविंदर सिंह सुक्खू, आज बने हिमाचल के नए मुख्यमंत्री….जानें पूरी कहानी

read more: सलामी बल्लेबाज के तौर पर इशान के दमदार प्रदर्शन के बाद धवन का भविष्य अधर में