Three killed as second trolley hits trolley on Agra-Delhi National Highway

राष्ट्रीय राजमार्ग पर दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रॉला से टकराया ट्रक, तीन लोगों की मौत

आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े ट्रॉला से दूसरा ट्रॉला टकराया, तीन लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 7, 2021/1:00 am IST

मथुरा। (भाषा) उत्तर प्रदेश के मथुरा में आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटवन बॉर्डर के समीप सोमवार तड़के राजमार्ग पर खराब खड़े एक ट्रॉला में तेजगति से आए दूसरे ट्रॉला ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में चालक और दो क्लीनरों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: मुझे मेरा बेटा लौटा दो… मेडिकल कॉलेज प्रबंधन पर महिला ने लगाया बच्चा बदलने का आरोप, बोली- बेटे के बदले थमा दी बेटी

पुलिस अधीक्षक देहात श्रीश चंद्र ने सोमवार को बताया कि थाना कोसीकलां क्षेत्र में बीती रात एक ट्रॉला पलवल जाते समय अज्ञात वाहन से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। राजमार्ग कर्मियों ने उसे सड़क किनारे कर दिया था। तभी तड़के करीब पौने चार बजे राजस्थान से स्टोन डस्ट लेकर उत्तराखण्ड जा रहे दूसरे ट्रॉला ने सड़क किनारे खड़े ट्रॉला में पीछे से टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में टक्कर मारने वाले ट्रॉला में सवार चालक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: बिलासपुर एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिग को लेकर तैयारियां शुरू, AAI की टीम ने किया सर्वे

उन्होंने बताया, मृतकों की पहचान अलवर निवासी चालक सोनू और भरतपुर निवासी क्लीनरों पिंटू व पप्पू के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: नाम वापसी के बाद.. तस्वीर साफ, अब है.. मुकाबले की तैयारी। बागियों को मनाने और जीत को लेकर दावे जारी