Truck explodes in fire in Agra

ट्रक में धमाके के साथ लगी आग, मची अफरातफरी

आगरा में इनर रिंग रोड पर लखनऊ एक्सप्रेस-वे के प्रवेश द्वार के पास बृहस्पतिवार को एक ट्रक में अचानक धमाका हुआ ! Truck explodes in fire in Agra

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 10:55 PM IST, Published Date : January 5, 2023/10:02 pm IST

आगरा: Truck explodes in fire in Agra उत्तर प्रदेश के आगरा में इनर रिंग रोड पर लखनऊ एक्सप्रेस-वे के प्रवेश द्वार के पास बृहस्पतिवार को एक ट्रक में अचानक धमाका हुआ और उसमें आग लग गयी। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। ट्रक में आग लगने की सूचना पुलिस को सूचना दी गयी और दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझायी। इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ। ट्रक चालक के अनुसार वह शौच करने के लिए वाहन से उतरा था और इसी दौरान ट्रक में आग लग गई।

Read More: कब्ज की समस्या दूर करने के लिए रोजाना करें इस चीज का सेवन, तुरंत मिलेगा आराम 

Truck explodes in fire in Agra अधिकारियों के अनुसार आगरा के इनर रिंग रोड पर लखनऊ एक्सप्रेस-वे के प्रवेश द्वार से दस मीटर पहले ही एक ट्रक के चालक शहवाज को ट्रक के इंजन से कुछ धुंआ निकलता दिखाई दिया। अधिकारियों के अनुसार ट्रक चालक ट्रक से नीचे उतरा और उसने इंजन में ठंडा पानी डाल दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद ट्रक चालक पास के शौचालय में शौच करने चला गया। अधिकारियों ने बताया कि ट्रक कोल्हापुर की तरफ से आ रहा था और रुद्रपुर जा रहा था।

Read More: परवान चढ़ा प्यार तो कर ली शादी, फिर ये काम करने के लिए प्रताड़ित करता था पति, परेशान होकर महिला ने खटखटाया थाने का दरवाजा 

इस संबंध में संजय प्लेस दमकल विभाग के अधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि आग की सूचना पर दो दमकल वाहन मौके पर भेजे गए। उन्होंने बताया कि दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर ट्रक में लगी आग बुझायी। उन्होंने बताया कि आग से कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन इस घटना में चालक का सारा सामान जल गया।