UP Crime: 11 year old girl who went to graze goats was brutally assaulted

UP Crime : बकरी चराने गई 11 साल की एक लड़की से हैवानियत, तीन लड़कों ने बारी-बारी से मिटाई हलस

बकरी चराने गई 11 साल की एक लड़की से हैवानियत, UP Crime: 11 year old girl who went to graze goats was brutally assaulted

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2024 / 12:39 AM IST, Published Date : May 26, 2024/10:30 pm IST

सीतापुर (उप्र) : UP Crime सीतापुर जिले के रामपुर कलां क्षेत्र के एक गांव में रविवार दोपहर तीन नाबालिग लड़कों ने 11 साल की एक लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रामपुर कलां थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्षीय एक लड़की एक ईंट भट्टे के पास अपनी बकरियां चराने गई थी, जहां 15 साल के तीन लड़कों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

Read More : Remal Cyclone Latest Update: चक्रवात रेमल का लैंडफॉल शुरू, NDRF की कई टीमों ने संभाला मोर्चा, चल रही इतनी तेज हवाएं 

UP Crime सूत्रों के अनुसार, लड़की ने घर पहुंच कर अपने परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में बताया। सूत्रों ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपी लड़कों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 डीबी (बारह साल से कम उम्र की लड़की से सामूहिक बलात्कार) और पोक्सो अधिनियम की सुसंगत धारा में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि सभी आरोपी लगभग 15 साल के हैं।

Read More : Remal Cyclone Latest Update: चक्रवात रेमल का लैंडफॉल शुरू, NDRF की कई टीमों ने संभाला मोर्चा, चल रही इतनी तेज हवाएं 

सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सिधौली के पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक प्रसाद ने बताया कि 11 वर्षीय लड़की के साथ तीन लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया है। उन्होंने बताया कि तीनों लड़के नाबालिग हैं और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा उन्हें पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं।

 
Flowers