Patni ne apne premi ke sath milkar kiya ye kaam

पत्नी प्रेमी के साथ करना चाहती थी ये काम, पति बना रास्ते का रोड़ा तो उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

Wife kills husband along with her lover : पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की सुपारी देकर हत्या करवा दी।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2023 / 03:43 PM IST, Published Date : March 8, 2023/3:43 pm IST

Wife kills husband along with her lover : रामपुर। उत्तरप्रदेश के रामपुर जिले से एक खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की सुपारी देकर हत्या करवा दी। इस वारदात के बाद पूरे इलाके मं सनसनी का माहौल बन गया। यह पूरा मामला प्रदेश के जिला रामपुर तहसील सदर का है। जैसे की इस वारदात की सूचना पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया।

read more : मंत्री तेज प्रताप ने कुछ इस अंदाज में खेली पारंपरिक लट्ठमार होली, श्री कृष्णा बनकर बजाई बांसुरी, देखें वीडियो 

Wife kills husband along with her lover : जानकारी के अनुसार पत्नी सीमा आर्टिफिशल ज्वेलरी बनाने का काम करती थी। सीमा के साथ उसका दूर का देवर देवर राहुल भी आर्टिफिशल ज्वेलरी बनाने का काम करता था। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। पुलिस ने जब सीमा से पूछताछ की तो बताया कि उसका पति शराब पीता और जुआ का ​आदि था जिसके कारण काफी कर्ज हो गया था। इसलिए राहुल के संग मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने का मन बना लिया।

read more : रवि शास्त्री पर बुरी तरह भड़के कप्तान रोहित शर्मा, सबके सामने सुनाई खरी खोटी 

Wife kills husband along with her lover : इससे राजीव कुमार की सरकारी नौकरी उसे मिल जाती और उसका प्यार राहुल भी उसे मिल जाता। सीमा और राहुल ने राजीव कुमार की हत्या का षड्यंत्र रचना शुरू किया। सीमा ने अपने प्रेमी राहुल के माध्यम से एक लाख साठ हजार में अपने पति राजीव कुमार की हत्या की सुपारी भाड़े के हत्यारों को दी।

read more : सीएम शिवराज सिंह ने अपने अंदाज में खेली होली, फाग गाकर जमाई महफिल, देखें वीडियो

राहुल ने राजीव कुमार को शराब पिलाने के बहाने से अपनी स्कूटी पर बैठाकर धमोरा के जंगल मे ले गया। जहां सुपारी किलर ने उसकी हत्या कर दी। शव गड्ढे में फेककर ऊपर से झाड़ियां डाल दी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें