Wife's illicit relationship with someone else, husband took this dreadful step

किसी और के साथ था पत्नी का अवैध संबंध, पता चलने पर पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

किसी और के साथ था पत्नी का अवैध संबंध, पता चलने पर पति ने उठाया ये खौफनाक कदमः Wife's illicit relationship with someone else, husband took

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 2, 2022/12:07 pm IST

मुजफ्फरनगरः  Wife’s illicit relationship with someone जिले के कोतवाली पुलिस थाना अंतर्गत खलालपुर क्षेत्र में बुधवार की रात 35 वर्षीय एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

Read more :  कश्मीर में फिर एक हिन्दू कर्मचारी की हत्या, बैंक में घुसकर चरमपंथियों ने मारी गोली 

Wife’s illicit relationship with someone क्षेत्राधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि मृतक महिला अंजुम के प्रेमी और हत्या के आरोपी राशिद के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके कब्जे से पिस्तौल और हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद किया गया है।

Read more :  राज्यसभा की रेस में सेंधमारी का डर, हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को छत्तीसगढ़ लाने की तैयारी, एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा 

उन्होंने बताया कि जावेद की पत्नी अंजुम के साथ राशिद के पिछले आठ महीने से अवैध संबंध थे और वह अंजुम के घर आता था। बुधवार को वह अंजुम के घर उस वक्त आया जब उसका पति बाहर था। उसने अंजुम की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर उस पर गोली भी चलाई। पूछताछ के दौरान राशिद ने आरोप लगाया कि अंजुम उसे ब्लैकमेल कर उससे सात लाख रुपये की मांग कर रही थी।

Read more : सोनालिका ट्रैक्टर्स ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, मई महीने में बढ़ी 42.1 प्रतिशत बिक्री…