29 year old singer Miley Cyrus faces wardrobe malfunction, top slips

न्यू ईयर पार्टी के दौरान खिसक गया 29 वर्षीय सिंगर का टॉप, फिर भी नहीं रुका शो, दर्शक करने लगे थे हूटिंग

न्यू ईयर पार्टी के दौरान खिसक गया 29 वर्षिय सिंगर का टॉप29 year old singer Miley Cyrus faces wardrobe malfunction, top slips, show didn't stop

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : January 1, 2022/8:59 pm IST

मियामी: singer Miley Cyrus faces wardrobe दुनियाभर में नए साल या​नि साल 2022 का स्वागत लोगों ने धूमधाम से किया। हालांकि कोरोना के चलते न्यू ईयर की पार्टी थोड़ी फीकी रही। लेकिन लोगों ने इस अवसर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया। नए साल के अवसर पर एक आयोजन अमेरिका के मियामी में भी किया गया था, ​जहां पार्टी के दौरान सिंगर को Oops Moment का शिकार होना पड़ा। दरअसल कार्यक्रम के दौरान 29 वर्षीय सिंगर माइली साइरस का टॉप खिसक गया, जिसके चलते वह शर्मसार हो गई ।

Read More: युवक ने अपने दो बच्चों को बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से फेंका, पूरी करनी थी गर्लफ्रेंड की शर्त, जानिए प्रेमिका की क्या थी डिमांड

singer Miley Cyrus faces wardrobe द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार अपनी परफॉर्मेंस के दौरान इनकी ड्रेस की पतली पत्तियां अलग हो गईं और उनका टॉप नीचे की तरफ गिरने लगा। यह पल देखते ही दर्शकों की तरफ से काफी हूटिंग होने लगी और माइली ने तुरंत ध्यान दिया और अपने हाथों से बदन को ढका और पीछे की ओर मुड़ कर स्टेज के पीछे चली गईं। हालांकि माइली ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ की गरिमा कायम रखते हुए उस नियम का पालन किया जिसमें कहा जाता है, ‘द शो मस्ट गो ऑन’।

Read More: पार हुई ये संख्या तो लग जाएगा लॉकडाउन! इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान 

माइली जिस दौरान स्टेज के पीछे की ओर जा रही थीं उस समय उनकी टीम ने उन्हें पूरी तरह से कवर किया। उनकी टीम स्टेज पर गिटार और अन्य बाध्य यंत्र बजा रही थी, उन लोगों ने शो को बंद नहीं होने दिया और म्यूजिक को जारी रखा। थोड़ी ही देर में सिंगर स्टेज पर कमबैक करतीं हैं और फिर से माहोल में नए साल का जोश भर देती हैं।

Read More: यहां 1 फरवरी से घर से निकलने पर रोक! स्कूल-कॉलेज भी होंगे बंद, बिना वैक्सीन वालों पर बढ़ी सख्ती 

माइली जब स्टेज पर दोबारा लौटीं तो सिल्वर टॉप के बजाय एक लाल रंग के ब्लेजर में मंच पर दिखीं. वो लगातार गाना गाती रहीं और बीच-बीच में अपने दर्शकों से मजाकिया अंदाज में बात करते हुए बोलीं कि अब हर कोई निश्चित रूप से मुझे देख रहा है! साथ ही उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के दौरान ही कहा, ‘मैं अभी भी सबसे अधिक कपड़े में हूं जो मैंने कभी मंच पर पहना है।

Read More: छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में दो दिन तक पड़ेगी कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी