Bomb Stuck in Rectum

बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट से निकला 8 इंच का बम , जानकारी मिलते ही डॉक्टर्स ने खाली कराया अस्पताल …जानें

french-man-admitted-in-hospital-with-wwii-era-bomb-in-his-rectum-inserted-for-sexual-pleasure-removed-after-surgery

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 06:01 PM IST, Published Date : December 22, 2022/5:47 pm IST

Bomb Stuck in Rectum: देश और दुनिया में कई तरह के लोग रहते हैं लेकिन कई ऐसे लोग भी रहते हैं जो कि अपने बारे इतनी गंभीर जानकारी छुपा कर रखते हैं। उनके जान पर बन आती है तब  वे जानकारी  वे दुनिया के साथ शेयर करते हैं। फ्रांस में एक व्यक्ति के मलाशय में प्रथम विश्व युद्ध का बम घुसा हुआ पाया गया। फ्रांस के सैंटे-माउस अस्पताल के चिकित्सा कर्मचारी उस समय अचंभित रह गए जब उन्हें प्रथम विश्व युद्ध के बम के बारे में पता चला जो एक व्यक्ति के मलाशय में फंसा हुआ था. गुमनाम रहने की इच्छा रखने वाले बुजुर्ग व्यक्ति शनिवार शाम को दक्षिणी फ्रांस के टूलॉन में सैंटे-माउस अस्पताल पहुंचा, ताकि उसके मलाशय से तोपखाने का गोला निकाला जा सके।

जानकारो की  माने तो  बुजुर्ग के आने पर पुराने विस्फोटक से अस्पताल में धमाका हो सकता है। इससलिए तुरंत बाद, बम-निरोधक विशेषज्ञ घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने फैसला किया कि उस आदमी ने अपने अंदर के गोले के फटने का बहुत कम जोखिम उठाया था।

वहीं अगर अस्पताल के डॉक्टरों की माने तो बंब की खोल का आकार 8 इंच (20 सेमी) लंबा और 2 इंच (5 सेमी) चौड़ा था, जब इसे आदमी के मलाशय से निकाला गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने सेक्सुअल प्लेजर के लिए बम को अपने बॉटम में रखा था।अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया कि रात 9 से 11.30 बजे के बीच शनिवार को, एक आपात स्थिति थी।

जिसने बम निरोधक विशेषज्ञों की सहायता, वयस्कों और बच्चों की आपातकालीन निकासी, साथ ही आने वाली आपात स्थितियों की व्याकुलता को प्रेरित किया.प्रवक्ता ने कहा, “हमें प्रतिक्रियात्मक ढांचे में जोखिम का प्रबंधन करना था।

Bomb Stuck in Rectum जब संदेह हुआ, तो हमने सभी सावधानी बरती.” वस्तु को शल्य चिकित्सा द्वारा हटाने का प्रयास करने पर डॉक्टर उनकी सुरक्षा के लिए स्वाभाविक रूप से चिंतित थे, लेकिन विस्फोट विशेषज्ञ उन्हें आश्वस्त करने में सक्षम थे। बाद में पता चला कि यह बम एक प्रथम विश्व युद्ध संग्रहणीय था और फ्रांसीसी सेना ने 1900 की शुरुआत में इसका अक्सर इस्तेमाल किया था।

Read More: एंटीबायोटिक दवाइयां बेचने वाले ऐसे मेडिकल स्टोर्स का लाइसेंस होगा रद्द, सालाना समीक्षा बैठक में लिया गया बड़ा फैसला

Read More: प्रेमिका से शादी के बाद साली के साथ ऐसा काम कर रहा था युवक, फिर पत्नी ने उठाया ये कदम