Dogs Kidnapped girl

Dogs Kidnapped girl: 2 साल की बच्ची को किडनैप कर जंगल ले गए कुत्ते, फिर… ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Dogs Kidnapped girl कुत्तों ने 2 साल की बच्ची को किया किडनैप! बड़े रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद ऐसे मिली मासूम बच्ची

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2023 / 11:12 AM IST, Published Date : September 23, 2023/11:12 am IST

Dogs Kidnapped girl: आपने किडनैपिंग से जुड़े तमाम मामलों के बारे में सुना होगा। जिसमें कोई इंसान आपसी रंजिश और किसी दुश्मनी निकालने के लिए ऐसा काम करता है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी जानवर द्वारा इंसान का किडनेप किया गया है। हाल ही में एक हैरतंगैज मामला सामने आया है जिसमें दो कुत्तों ने 2 साल की बच्ची को किडनैप कर जंगल ले गए। एक 2 साल की बच्ची अचानक घर से लापता हो गई। उसे काफी ढूंढा गया, मगर वो नहीं मिली।

Dogs Kidnapped girl: काफी देर तक ढूंढने के बाद जब बच्ची नहीं मिली इसके बाद परिवार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इस काम में स्थानीय लोगों की मदद ली गई। ड्रोन और स्निफर डॉग्स का इस्तेमाल हुआ। बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलने के बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चला। मामला अमेरिका के मिशिगन का है। हालांकि बाद में जो बात पता चली, उससे सभी हैरत में रह गए। बच्ची घर के पास मौजूद जंगलों में मिली। उसके साथ दो पालतू कुत्ते थे। दरअसल वो अपने कुत्तों के साथ अकेली ही जंगलों में निकल गई थी। जब वो लोगों को मिली, तो एक कुत्ते के ऊपर सिर रखकर सो रही थी। जबकि दूसरा कुत्ता वहां आसपास घूमकर रखवाली कर रहा था।

Dogs Kidnapped girl: स्थानीय पुलिस ने बताया कि वो घर से दोनों कुत्तों के साथ निकली थी। एक को तकिए की तरह इस्तेमाल कर सो रही थी। जबकि दूसरा कुत्ता उसके दाईं तरफ रखवाली कर रहा था। इस नजारे को देखकर सभी भावुक हो गए। स्काय न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को बुधवार की रात 8 बजे फोन करके मामले की सूचना दी गई थी।

Dogs Kidnapped girl: स्थानीय शख्स को बच्ची घर से तीन मील दूर आधी रात को जंगलों में मिली। अधिकारी ने बताया कि बच्ची की मेडिकल जांच की गई। उसकी सेहत बिलकुल ठीक है। हालांकि लोग इस बात से हैरान थे कि कुत्ते बच्ची को जंगलों में लेकर चले गए। जबकि कुछ का मानना है कि बच्ची खुद गई होगी और कुत्ते उसके साथ गए।

ये भी पढ़ें- Dhar Muslim youth converted: धार में मुस्लिम युवक ने अपनाया हिंदू धर्म, अब राज गुप्ता के नाम से जाना जाएगा शोएब शेख, धर्म परिवर्तन की बताई वजह

ये भी पढ़ें- Bhopal News: राजधानी ने फिर पेश की सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल, मिलादुन्नबी जुलूस को लेकर लिया बड़ा फैसला

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक