Ex-pm sex video leaked

पूर्व प्रधानमंत्री का सेक्स वीडियो हुआ लीक, महिला सांसद के साथ आए नजर, जानें किसने किया खुलासा

Ex-pm sex video leaked पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के तीन सेक्‍स ऑडियो के बाद अब 6 सेक्‍स वीडियो लीक हो गए हैं। ये वीडियो

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 10:22 AM IST, Published Date : December 30, 2022/10:22 am IST

Ex-pm sex video leaked: पाकिस्तान। इन दिनों पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान चर्चा का विषय बने हुए है। हाल ही में इमरान का सेक्स ऑडियो सामने आने के बाद उनकी पूरी दुनियाभर मं खूब किरकिरी हुई थी। लेकिन एक बार फिर इमरान खान सुर्खियों में आ गए है। इस बार इमरान खान के सेक्स वीडियो लीक हुए है। बता दें कि इमरान खान के तीन सेक्‍स ऑडियो के बाद अब 6 सेक्‍स वीडियो लीक हो गए हैं। ये वीडियो अभी कुछ पत्रकारों, बिजनसमैन और अन्‍य महत्‍वपूर्ण लोगों तक पहुंचे हैं और इन्‍हें कभी भी इसे सोशल मीडिया में वायरल किया जा सकता है। इन वीडियो में से एक में इमरान खान पाकिस्‍तानी सांसद रह चुकीं आयला मलिक के साथ नजर आ रहे हैं। यह वहीं आयला मलिक हैं जिनके साथ इमरान खान का फोन सेक्‍स ऑडियो आ चुका है। एक सेक्‍स वीडियो में इमरान खान एक नौजवान के साथ नजर आ रहे हैं।

पत्रकार तूर ने किया खुलासा

Ex-pm sex video leaked: बता दें कि इस बात का खुलासा पाकिस्‍तान के चर्चित पत्रकार असद तूर ने किया है कि कुल 6 सेक्‍स वीडियो इस समय पाकिस्‍तान में कुछ लोगों तक पहुंच गए हैं। तूर ने बताया कि ये सभी वीडियो इमरान खान के करीबी लोगों ने बनाया है। उन्‍होंने बताया कि इन वीडियो में एक में इमरान खान जिस महिला के साथ नजर आ रहे हैं, उसको देखकर लग रहा है कि वही हैं जिनका जिक्र ऑडियो में किया गया है। तूर का इशारा आयला मलिक की ओर था। आयला मलिक पाकिस्‍तानी सांसद रह चुकी हैं और पीटीआई की नेता हैं।

इमरान वीडियो में कर रहे थे ऐसा काम

Ex-pm sex video leaked: असद तूर ने बताया कि एक अन्‍य वीडियो में इमरान खान एक स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। जिसमें वह एक महिला के साथ अश्‍लील हरकते कर रहे हैं। वहीं एक अन्‍य वीडियो में इमरान खान वैसी ही गंदी-गंदी बातें कर रहे हैं जैसा वह ऑडियो में कर रहे थे। एक और वीडियो में इमरान खान के साथ कोई महिला नहीं बल्कि एक नौजवान है जिसके साथ वह जिस्‍मानी रिश्‍ते बना रहे हैं। इनमें से ज्‍यादातर वीडियो में ऑडियो नहीं है। इससे पता चलता है कि जिसने यह वीडियो बनाया है, वह अपनी पहचान छिपाना चाहता था।

कई महिलाओं के साथ रह चुके संबंध

Ex-pm sex video leaked: तूर ने कहा कि इमरान खान अपने एक अन्‍य वीडियो में आपत्तिजनक हालात में बैठे हैं और इस्‍लाम तथा चर्चित हस्तियों के बारे में बात कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि ये सभी वीडियो परेशान करने वाले हैं और ये पाकिस्‍तानी सियासत में तूफान ला सकते हैं। ऐसे में इमरान खान के लिए आने वाले समय में खतरा बहुत बढ़ सकता है। प्‍लेबॉय की छवि रखने वाले इमरान खान ने आधिकारिक रूप से तीन शादियां की हैं लेकिन उनके कई महिलाओं के साथ जिस्‍मानी संबंध रह चुके हैं।

राष्‍ट्रपति ने सेना प्रमुख से लगाई गुहार

Ex-pm sex video leaked: पिछले दिनों इमरान खान की तीन ऑडियो लीक हुई थी जिसमें वह महिलाओं के साथ बहुत ही गंदी गंदी बातें कर रहे हैं। इसमें से एक ऑडियो में एक महिला जो आयला मलिक हैं, कहती हैं, ‘मैं आपसे मिलने नहीं आ सकती हूं। मेरे में बहुत दर्द हो रहा है। मैं डॉक्टर को यहां तक नहीं बता पा रही हूं कि तुमने मेरे साथ किया क्या है। शैतान।’ बताया जा रहा है कि आयला को इमरान ने पार्टी में पद देने के साथ-साथ 70 लाख रुपये भी दिए थे। इन ऑडियो के आने के बाद पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति इमरान को बचाने के लिए सेना प्रमुख से गुहार लगाई है। वहीं इमरान ने भी इन ऑडियो को खारिज नहीं किया है, हालांकि उनकी पार्टी इसे फर्जी बता रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें