Famous Actress Kim Mi-soo of Disney Plus Series Snowdrop Passes Away

23 साल की फेमस एक्ट्रेस का निधन, कला जगत में शोक, फैन्स को लगा सदमा

23 साल की फेमस एक्ट्रेस का निधन, कला जगत में शोक, फैन्स को लगा सदमा! Famous Actress Kim Mi-soo of Disney Plus Series Snowdrop Passes Away

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 5, 2022/9:54 pm IST

नई दिल्ली: Famous Actress Kim Mi-soo दुनियाभर में तेजी से पांव पसार रहे कोरोना संक्रमण के बीच मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल हाल ही में 29 साल की एक्ट्रेस किम मि-सू का निधन हो गया। किम मि-सू के निधन से कला जगत को गहरा सदमा लगा है। वहीं, एक्ट्रेस की मौत से उनके फैन काफी परेशान और हताश हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ के एक और जिले में बंद हुए स्कूल कॉलेज, रात 10 से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू 

Famous Actress Kim Mi-soo डिज्नी प्लस सीरीज स्नोड्रॉप की स्टार किम मि-सू (Kim Mi-soo) का 29 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया और ये जानकारी एक्ट्रेस के एजेंट ने दी है। शो में येओ जंग-मिन की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस को 2019 में रिलीज हुई ‘मेमोरीज’ और क्यूंगमी की दुनिया में उनके कैरेक्टर के लिए जाना जाता है। अभी उन्हें एक और शो में आना था लेकिन अब उनकी मौत हो चुकी है।

Read More: पत्नी को खुश करने वियाग्रा लेकर पहुंचा था पति, लेकिन महिला ने सेक्स करने से कर दिया इंकार, जानिए फिर क्या हुआ

मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन किम (Kim Mi-soo) की मैनेजमेंट कंपनी ने कहा कि उनकी अचानक मृत्यु हो गई हौ और टीम ने लोगों से एक्ट्रेस की मौत के बारे में अफवाहें फैलाने से बचने के लिए कहा ताकि किम का परिवार शोक मना सके। उनकी एजेंसी लैंस्केप ने एक बयान में कहा कि किम 5 जनवरी को अचानक हमें छोड़कर चली गईं। कृपया झूठी अफवाहों या अटकलों की रिपोर्ट करने से बचें ताकि शोक संतप्त परिवार, जो सदमे और शोक में हैं, श्रद्धापूर्वक मृतक का स्मरण कर सकें।

Read More: मुंबई में तीन दिन में 159 रेजिडेंट डॉक्टर मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप 

किम मि (Kim Mi-soo) का परिवार उनका अंतिम संस्कार चुपचाप और निजी तौर पर करना चाहता है। किम का अंतिम संस्कार तानेउंग सुंगसिम फ्यूनरल होम में होगा। आपको बता दें कि किम का जन्म 1992 में दक्षिण कोरिया में हुआ था और वह एक अभिनेत्री और मॉडल के रूप में प्रसिद्धि पाने के लिए बड़ी हुई हैं। अपने करियर के दौरान, उन्होंने लिपस्टिक रेवोल्यूशन और हाय बाय, मामा में भी अभिनय किया। किम को डिज़्नी+ नाटक ‘किस सिक्स सेंस’ में एक्टिंग करने के लिए भी चुना गया था, जो अभी भी फिल्माया जा रहा है।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज 1615 नए मरीजों की पुष्टि, 1 की मौत, जानिए किस जिले में मिले कितने संक्रमित