Hello Kitty Murder mystry: ऐसा क्या हुआ जो गवाही देने आई उसकी आत्मा

युवती के साथ ऐसा क्या हुआ जो गवाही देने आई उसकी आत्मा, मामला जान लगेगी हॉरर मूवी की स्क्रीप्ट

Hello Kitty Murder mystry: युवती के साथ ऐसा क्या हुआ जो गवाही देने आई उसकी आत्मा, मामला जान लगेगी हॉरर मूवी की स्क्रीप्ट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 2, 2022/3:17 pm IST

Hello Kitty Murder mystry: हांगकांग। आज तक आपने भूतों की बहुत सारी फिल्में देखी होंगी। मूवी को इस प्रकार से दर्शाया जाता है जैसे कोई अदृश्य चीजें दिखाई देती है। जो परेशान करती है या फिर लोगों को एंटरटेन करती है। लेकिन असल जिंदगी में ऐसा शायद ही किसी ने देखा हो पर आपसे कोई ये कहे कि हकीकत में भी ऐसा होता है तो शायद आप भरोसा न करें, लेकिन हांगकांग में एक केस में ऐसा कुछ हुआ, जो सुनने में तो फिल्मी लगती है लेकिन है हकीकत। इसमें भूत खुद आकर अपनी हत्या की गवाही देता है तो मामले का पता चलता है।

ये भी पढ़ें- राजधानी में शराब बंदी को लेकर निकाला गया पथ संचलन, पूर्व सीएम ने कही ये बड़ी बात

क्या है मामला

Hello Kitty Murder mystry: यह मई 1999 की बात है। दोपहर का समय था, 14 साल की एक किशोरी हांगकांग के एक पुलिस स्टेशन पहुंचती है, वह काफी घबराई नजर आती है। जब पुलिस वाले उससे यहां आने की वजह पूछते हैं तो वह कहती है कि पिछले 3-4 हफ्तों से उसे एक महिला का भूत तंग कर कर रहा है। पुलिसकर्मी उसकी बातों को सुनकर हंसने लगते हैं। लड़की पुलिस वालों को बताती है कि वह मजाक नहीं कर रही है। यह हकीकत है, लेकिन कोई पुलिसकर्मी उसकी बातों पर भरोसा नहीं करता है। वह बताती है कि वह महिला कभी जख्मी हालत में इलेक्ट्रिक तारों से बंधी हुई दिखती है, तो कभी कोई उसका गला घोंटता नजर आता है। वह मुझसे बचाने की मदद मांगती और कुछ देर बाद मर जाती है। इतना सब सुनकर पुलिस वाले उसे थाने से भगा देते है।

ये भी पढ़ें- 10 साल की मासूम को मिला इंसाफ, सरपंच के पोते को सुनाई फांसी की सजा, 3 महीने के अंदर हुआ फैसला

पुलिस के उड़े होश

Hello Kitty Murder mystry: अगले दिन वह लड़की फिर पुलिस स्टेशन पहुंच जाती है और फिर से मदद मांगती है। पुलिस एक बार फिर नज़रअंदाज करती है। लेकिन वह इस दौरान पुलिस से कुछ ऐसा बताती है कि पुलिस वालों के होश उड़ जाते हैं। लड़की कहती है कि उस महिला का कत्ल हुआ है और जिन लोगों ने उसका कत्ल किया है उनमें जाने-अनजाने में मैं भी शामिल हूं। लड़की की बात सुनकर पुलिस गंभीर हो जाती है और कुछ सवाल करती है। वह बताती है वह महिला उसी के अपार्टमेंट में एक फ्लैट में रहती है और उसका कत्ल हुआ है। इसके बाद पुलिस लड़की को लेकर उस फ्लैट में पहुंचती है।

ये भी पढ़ें- आज से विपक्ष की गांधी चौपाल, जानें किस मुद्दों को लेकर प्रदेश की जनता के बीच करेंगे चर्चा

फ्लैट का सीन देख पुलिस दंग

Hello Kitty Murder mystry: फ्लैट पर पहुंचने रे बाद हांगकांग पुलिस उस फ्लैट का गेट तोड़ती है तो अंदर से काफी दुर्गंध आने लगती है। फ्लैट में सारा सामान ‘Hello Kitty Dolls’ से भरा हुआ था। यहां तक कि पर्दे, टॉवल और चादर, सबमें ‘Hello Kitty’ ही बना हुआ था। वहीं बेड पर एक जल परी के आकार की Hello Kitty Doll रखी हुई थी। पुलिस उस Doll को उठाकर चेक करती है तो अंदर एक महिला की कटा सिर मिला जिसे देखकर पुलिस हैरान रह जाती है। सिर को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उसे गर्म पानी में उबाला गया है और सिर के टुकड़े करने की भी कोशिश की गई है। अब पुलिस इस केस में गंभीर होते हुए मान लेती है कि किसी का मर्डर हुआ है। लेकिन अब ये पता लगाना था कि मर्डर किसका हुआ है।

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक ने पार्टी के प्रति जताई नाराजगी, ट्वीट कर कही ये बात

पुलिस ने शुरू की जांच

Hello Kitty Murder mystry: पुलिस ने जांच शुरू की तो उनके सामने और भी हैरान करने वाली बातें आईं। पुलिस को पता चला कि हांगकांग में एक साधारण से परिवार में पैदा हुई फैन मैन यी (Fan Man-Yee) बचपन में ही लावारिस हो गई थी। उसके माता-पिता ने उसे छोड़ दिया था। उसका बचपन चाइल्ड होम में बीता था। जब वह बड़ी हुई तो ड्रग्स की लत लग गई। वह बिना ड्रग्स के रह नहीं पाती थी पर कई बार ऐसा होता था कि ड्रग्स के लिए पैसे नहीं होते थे और वह परेशान हो जाती थी।

ये भी पढ़ें- अपनी मन पसंद पढ़ाई करने के लिए पैसा नहीं बनेगा बाधा, यहां से स्कॉलरशिप लेकर कर सकते है अपने सपने पूरे

नशे की लत ने बर्बादी की तरफ पहुंचाया

Hello Kitty Murder mystry: ड्रग्स की लत को पूरा करने के लिए वह जिस्मफरोशी करने लगी। कुछ दिन बाद उसने नौकरी करने का मन बनाया। वह एक नाइट क्लब में नौकरी करने लगी। यहां वह 34 साल के चैन मैन-लोक से मिली। जैक एक दलाल और ड्रग डीलर था। उस समय फैन मैन यी की उम्र 23 साल थी। दोनों के बीच कुछ ही समय में गहरी दोस्ती हो गई। अप्रैल 1999 में फैन मैन यी एक दिन चैन मैन लोक के घर मिलने पहुंचीं। वहां चैन मैन-लोक नहीं था। इसी दौरान फैन की नजर चैन के पर्स पर पड़ी और उसने उसे चुरा लिया। पर्स में करीब 4000 अमेरिकी डॉलर रखे थे।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की बेटी ने रचा कीर्तिमान! नासा के इस अभियान में ​हिस्सा लेगी आत्मानंद स्कूल की ये छात्रा, CM ने दी बधाई

भारी पड़ा पर्स चुराना

Hello Kitty Murder mystry: चैन मैन लोक को जब पर्स नहीं मिला तो वह समझ गया कि फैन ने ही यह पर्स चुराया है। उसने अपने दो शूटर्स को बुलाया और फैन मैन यी का अपहरण करके एक एड्रेस पर लाने को कहा। शूटर्स ने वैसा ही किया, जैसा चैन मैन ने कहा था। चैन काफी गुस्से में था, उसने फैन मैन यी को कहा कि मेरे पैसे वापस करो। जब तक तुम पैसे नहीं दोगी तब तक तुम्हें मेरे लिए काम करना होगा। इसके बाद चैन ने फैन मैन यी से कई बार जिस्मफरोशी का धंधा कराया। कई दिनों तक ऐसा चलता रहा, लेकिन चैन मैन लोक का गुस्सा शांत नहीं हुआ। अब उसने अपने लोगों से फैन का रेप कराना शुरू किया। इस दौरान फैन मैन यी के साथ बुरी तरह टॉर्चर किया जाता था। उसके साथ एक दिन में कई बार रेप होता था, उसे सिगरेट से जलाया जाता था, उसके सिर पर पंचिंग बॉक्स से मारा जाता था।

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने गांधी जयंती पर प्रदेशवासियों को दी सौगात, ‘महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना’ का किया शुभारंभ

टॉर्चर देख कर किशोरी हुई हैरान

Hello Kitty Murder mystry: चैन मैन-लोक के इस अपार्टमेंट में कुछ दिन बाद 14 साल की एक किशोरी भी जिस्मफरोशी के मकसद से लाई जाती है। वह इस दौरान फैन मैन यी की हालत देखकर दंग रह जाती है। फैन मैन यी को इलेक्ट्रिक तारों से बांधा गया था, उसके शरीर पर हर जगह चोट के निशान थे। उसने खाने के लिए इंसानी मल-मूत्र दिया जाता था। चैन के बदमाशों ने उस 14 साल की किशोरी से भी फैन के सिर पर बॉक्सिंग पंच मरवाया गया।

ये भी पढ़ें- वाट्सऐप यूजर्स के लिए खुशखबरी, ग्राहकों को जल्द मिलेंगे अमेजिंग फीचर, जानकर रह जाएंगे हैरान

टॉर्चर के बाद फैन की मौत

Hello Kitty Murder mystry: पूरे 1 महीने तक फैन को इस टॉर्चर से गुजरना पड़ा। अचानक एक दिन फैन की मौत हो जाती है। चैन इसके बाद अपने गुंडों को कहता है कि उसके शरीर के टुकड़े टुकड़े कर दो फिर उसे पका कर अलग-अलग जगह फेंक दो। उसके गुंडों ने ऐसा ही किया। फैन मैन-यी के शव के कई टुकड़े कर दिए गए और उन्हें पका कर इधर उधर फेंका गया। अब बस उसका सिर बचा था। इस पर तय हुआ कि सिर को Hello Kitty Doll के अंदर डाल दें। ताकि ये किसी के हाथ ना लगे। गुंडों ने प्लानिंग के तहत ऐसा ही किया और किसी को कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें- ‘मरने के बाद भी खत्म नहीं होता निजता का अधिकार’, हाई कोर्ट ने लिया फैसला, जानें क्या है मामला

सपने में आता था लड़की का भूत

Hello Kitty Murder mystry: फैन मैन यी को मरे हुए एक महीने हो चुके थे। इसी दौरान मई में 14 साल की लड़की ने पुलिस को सारी बात बताई। उसने पुलिस को बताया कि डर के कारण वह किसी को कुछ नहीं कह पाई थी, लेकिन जब फैन मैन यी के भूत ने सपने में आकर बताया कि उसे किस तरह मारा गया है तो वह सिहर गई। इसके बाद भी उसने इग्नोर किया, लेकिन फैन मैन यी का भूत बार-बार सपने में आता था और वह गिड़गिड़ाती थी कि मुझे बचा लो। इसके बाद ही उसने पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें- अब कृषि मंत्री ने दिया इस्तीफा, यहां राज्य सरकार को बड़ा झटका, मुख्यमंत्री को नहीं उपमुख्यमंत्री को सौंपा त्यागपत्र

आरोपियों को उम्रकैद

Hello Kitty Murder mystry: पुलिस ने मामले की पड़ताल के बाद तीन आरोपियों को पकड़ा। कोर्ट में मामला पहुंचा, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह पता नहीं चला कि फैन की हत्या की गई है। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई। हालांकि लोगों ने इस फैसले का विरोध किया और आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग कर रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें