Lady Teacher Have Sex in Car

24 साल की शिक्षिका ने 16 साल के स्टूडेंट के साथ कार में कई बार बनाए संबंध, प्रैक्टिस टीचर के तौर पर थी पदस्थ

24 साल की एना लेह डी'एटोरे लकोटा लोकल स्कूल में प्रैक्टिस टीचर थीं! Lady Teacher Have Sex in Car with 16 year old Student

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2022 / 03:47 PM IST, Published Date : December 13, 2022/3:47 pm IST

नई दिल्ली: Lady Teacher Have Sex in Car  कहते हैं शिक्षक छात्र के ​भविष्य का निर्माता होता है। शिक्षक ही वो कुम्हार होता है जो छात्र रूपी घड़े को आकार देते हैं। लेकिन बीते कुछ दिनों से छात्र और शिक्षक के​ रिश्ते को शर्मसार करने वाले मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर सामने आया है। मामले में लेडी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Read More: ‘हर रेल यात्री को टिकट में 53 प्रतिशत की छूट’ रेल मंत्री ने सदन में कही ये बात

Lady Teacher Have Sex in Car  मिली जानकारी के अनुसार 24 साल की एना लेह डी’एटोरे लकोटा लोकल स्कूल में प्रैक्टिस टीचर थीं। बताया जा रहा है कि स्कूली छात्र के साथ एना ने 21 मई और 30 अगस्त के बीच संबंध बनाए थे। डेली स्टार की रिपोर्ट में बताया गया है कि स्कूली छात्र 13 से 16 साल के बीच का है। एना पर स्टूडेंट को न्यूड फोटो भेजने के भी आरोप हैं।

Read More: CBSE ने जारी की 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा की डेटशीट? अधिकारी ने दिया लेटेस्ट अपडेट

प्रॉसिक्यूशन टीम ने कहा- हमें पता था कि स्टूडेंट के साथ महिला टीचर शहर में कहीं संबंध बनाती थी। लेकिन हमलोगों को एग्जैक्ट लोकेशन के बारे में पता नहीं था- ऐसा लगता है कि उन्होंने ये हरकत ट्रैवलिंग के दौरान कार में की।

Read More: OLD Pension Scheme: मोदी सरकार फिर से बहाल करेगी पु​रानी पेंशन योजना? वित्त राज्य मंत्री भागवत कराड ने सदन में किया ये जवाब

डिस्ट्रिक्ट एजुकेशन के प्रवक्ता बेटसी फुलेर ने कहा- इस अपराध के बारे में जानकारी मिलने के बाद हमें बहुत निराशा हुई है। स्कूल के मौजूदा साल के सेशन शुरू होने के बाद हमें एना के इन्वेस्टिगेशन की जानकारी मिली और इस मामले में लॉ इन्फोर्समेंट को पूरा सहयोग किया जा रहा है। बेटसी ने आगे कहा- ये बहुत जरूरी है कि हमारे स्टूडेंट्स स्कूल में सेफ फील करें। इसलिए हम स्टूडेंट्स और उनके पैरेंट्स को हमेशा ये रिक्वेस्ट करते हैं कि कोई भी दिक्कत होने पर सीधे एडमिनिस्ट्रेशन को रिपोर्ट करें।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक