Massive fire in local train, see video

Video: आग का गोला बनकर पटरी पर दौड़ती रही ट्रेन, भयानक मंजर देख कर हर कोई है हैरान

Massive fire in local train, see video : एक वीडियो इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस वीडियो में आग की लपटों में घिरी एक ट्रेन सरपट पटरी पर दौड़ती नजर आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 21, 2022/2:02 pm IST

नई दिल्ली। Massive fire in local train : एक वीडियो इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस वीडियो में आग की लपटों में घिरी एक ट्रेन सरपट पटरी पर दौड़ती नजर आ रही है। दरअसल, दुर्घटना का शिकार हुई ये ट्रेन एक फ्यूल टैंकर से टकरा गई थी। जिसके बाद इसमें भीषण आग लग गई।

Read More : लहंगे में मलाइका अरोरा ने दिखाई कातिल अदाएं, तस्वीरों से नज़रे हटाना हो जाएगा मुश्किल

एक रिपोर्ट के अनुसार ये ट्रेन एक फ्यूल टैंकर से टकरा गई थी जिससे पूरे ट्रैक पर आग लग गई। बीएनओ न्यूज के हवाले से सामने आए वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि आग की लपटों से घिरी ट्रेन तेजी से पटरी पर दौड़ती जा रही है। इस भयानक घटना में आग के चलते आस पास के लगभग दर्जनभर घर जल गए। लोकल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार अगुआस्केलिएंट्स (aguascalientes) राज्य की सरकार ने बताया कि बचाव कर्मियों को घटनास्थल पर भेज दिया गया है। हालांकि, यह अभी स्पष्ट नहीं है कि कोई हताहत हुआ है या नहीं।

Read More : सेना ने स्कूल शिक्षक का सिर काट कर दरवाजे पर लटकाया! ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप

वीडियो में दिखा भयानक मंजर

इस वीडियो का भयानक मंजर देखा कर हर कोई दहल गया। तेजी से दौड़ रही ट्रेन के आसपास काला धुंआं दिखाई पड़ रहा है। अगुआस्केलिएंट्स के अग्निशमन प्रमुख मिगुएल मुरिलो ने कहा कि टैंकर के ओवरपास से टकराने और पास के एक रिहायशी इलाके में आग लगने के बाद 800 से 1,000 लोगों को निकाला गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers