girl had sex with the groom's best friend in the hotel.

शादी के ही दिन युवती ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ होटल में किया Sex, संबंध बनाने के दौरान आया हार्ट अटैक

शादी के ही दिन युवती ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ होटल में किया Sex! girl had sex with the groom's best friend in the hotel.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 11, 2021/6:27 pm IST

नई दिल्ली: शादी समारोह में अक्सर अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती रहती है। कुछ घटनाएं ऐसी रहती है जो सदा के लिए यादगार बन जाती है तो कुछ ऐसी होती है जो तकलीफ का कारण बन जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां युवती ने शादी के दिन दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ संबंध बनाए हैं। इस बात का खुलासा महिला ने एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए किया है। वहीं मामले का खुलासा होने के बाद सभी हैरान रह गए हैं।

Read More: बड़ी खबर: बड़े कम्युनिस्ट नेता का कोरोना से निधन, माकपा पोलित ब्यूरो और CM देब ने जताया शोक 

मिली जानकारी के अनुसार यह सब तब हुआ जब समारोह शुरू हुआ तो दोनों एक दूसरे के आमने-सामने पड़ गए। महिला ने बताया कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में गई हुई थी। इस दौरान उसकी मुलाक़ात दूल्हे के सबसे अच्छे दोस्त से हो गई। दोनों ने बातचीत शुरू की और थोड़ी ही देर में दोनों ने रोमांस करने का फैसला लिया। वे दोनों चुपके से वहां से निकल गए और पास के ही होटल में पहुंच गए।

Read More: चंद मिनटों में आपकों लखपति बना सकता हैं दो रुपए का ये सिक्का, मिलेंगे 5 लाख रूपए, जानें कैसे

यहां तक कि महिला ने अपने पति को भी इस बारे में नहीं बताया। जब वे दोनों होटल पहुंचे तो वहां कुछ समय बाद ही महिला को रोमांस के दौरान ही हार्ट अटैक आ गया और उसके सीने में तेज दर्द होने लगा। दूल्हे के दोस्त ने तत्काल महिला को मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई लेकिन डॉक्टर ने जब बताया कि उसे हार्ट अटैक आया है तो दूल्हे के दोस्त के होश उड़ गए।

Read More: ‘कुछ वक्त बाद कैप्टन कोहली को मिस करेंगे लोग…’ जानिए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने क्यों कही ये बात

गनीमत इस बात की रही कि महिला थोड़ी ही देर में होश में आ गई। डॉक्टर ने यह भी कहा उसे बहुत थोड़ा सा दिल का दौरा पड़ा है क्योंकि फिजिकल वर्क के दौरान हार्टबीट तेज हो जाने से यह सब हुआ है। डॉक्टर ने उसे कार्डियोलॉजिस्ट के पास जाने की भी सलाह दी। इस दौरान दूल्हे के दोस्त ने उस महिला का पूरा ख्याल रखा और होटल से वे दोनों दोबारा शादी समारोह में पहुंच गए।

Read More: वायरल हो रहा सपना चौधरी का ये वीडियो, नया गाना ‘पतली कमर’ का टीजर आया सामने