Pak minister's itching scandal, actress Mathira made the video viral

पाकिस्तान के मंत्री ने सरेआम कैमरे के सामने की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने किया ट्रोल, बोलीं- इंसान बनो जानवर नहीं..

Pak minister itching scandal viral video : इस वीडियो पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम में शेयर कर मंत्री जी को निशाना बयाना है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : April 20, 2022/7:40 am IST

नई दिल्ली। Pak minister itching scandal viral video: पाकिस्तान के एक मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें मंत्री जी अजीब तरह से खुजली करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा ने इंस्टाग्राम में शेयर कर मंत्री जी को निशाना बयाना है। नसीहत देते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि इंसान बनो जानवर नहीं…<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

यह भी पढ़ें: लाल गैंग फिर हमलावर..बड़े हमलों से खबरदार! आखिर कितनी कारगर है नक्सलियों के खिलाफ हमारी रणनीति?

Pak minister itching scandal viral video : बता दें कि मंत्री का यह वायरल वीडियो नेशनल असेंबली का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वे नेशनल असेंबली हॉल में अपने पेट पर खुलजी करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री महोदय अपनी कुर्सी पर बैठे हुए हैं और अपने कुर्ते को ऊपर कर पेट को बुरी तरह खुजलाने में व्यस्त हैं। वहीं अब सोशल मीडिया यूजर इस खुजली कांड को लेकर जमकर मंत्री की खिंचाई कर रहे हैं। जिसमें एक्ट्रेस मथिरा भी इसमें शामिल हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: ‘बिरयानी मांगेंगे.. बुलडोजर मिलेगा’, क्या जानबूझकर खरगोन हिंसा की आग को ठंडा नहीं होने दिया जा रहा है?

Pak minister itching scandal viral video एक्ट्रेस मथिरा ने मंत्री को जमकर फटकार लगाई है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने उन्हें इंसान बनने की नसीहत भी दी है। मथिरा ने नेताजी को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘खुजली होना नॉर्मल है, लेकिन प्लीज ये मत दिखाओ कि इसे ऐसे करते हैं। इंसान बनो. सांड नहीं’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Galaxy Lollywood (@galaxylollywood)

यह भी पढ़ें: मिशन 2023 की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी, पूरे प्रदेश में करेगी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन

वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे माफ करें मैं किसी का मजाक नहीं उड़ा रही। खुजली करना सामान्य बात है, लेकिन इसे सुपर प्रोफेशनल प्लेस पर ना करें। आप इंसान हैं। जानवर नहीं हैं’।

यह भी पढ़ें:  खुद को कुंवारा बताकर एयरफोर्स कर्मचारी ने की 3 शादियां, तीसरी पत्नी ने ऐसा खोला राज

 
Flowers