Rahat insulted Nusrat Fateh Ali khan , fans abusing pakistani singer

नशे में धुत इस सिंगर ने सबके सामने की ये गंदी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, भड़के फैंस

नशे में धुत इस सिंगर ने सबके सामने की ये गंदी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो : Rahat insulted Nusrat Fateh Ali khan

Edited By: , August 19, 2022 / 05:59 PM IST

मुंबई । राहत फतेह अली खान कि गिनती दुनिया के सबसे मशहूर सिंगर के रुप में होती हैं। राहत ने अपने चाचा नुसरत कि राह में चलकर सिंगिंग को अपना करियर चुना और अपनी गायकी से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता।

Read more :  छप्पर फाड़ भर्तियां, शिक्षा समेत इन विभागों में होगी भर्ती, देखें डिटेल नहीं तो..

भारत में तो राहत के चाहने वालों कि संख्या पाकिस्तान से भी ज्यादा हैं। पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के बाद वे इंडियन फिल्म इंड्रस्ट्री से दूर हो गए हैं। सलमान खान से लेकर बॉलीवुड का हर एक स्टार उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने के मोटी गुजारिश करते थे लेकिन भारत में प्रतिबंधित होने के बाद उनकी हालत खराब हो गई हैं।

Read more :  घर पर सो रहा था पति, दूसरे कमरे में पत्नी अन्य युवक के साथ कर रहा था ये काम, फिर..

ये बातें हम इसलिए कह रहे हैं क्यों कि सोशल मीडिया में राहत का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियों में वे नशे में धूत्त नजर आ रहे हैं। जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें जमकर गालियां दे रहे हैं। वीडियो में राहत फतेह अली खान नुसरत के मैनेजर को गले लगाते हुए कहते दिख रहे हैं कि, ‘हम एक हैं और हमेशा एक ही रहेंगे’ इसके बाद वो अपने दिवंगत चाचा का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे।