इस देश के प्रधानमंत्री का सेक्स वीडियो वायरल, मचे बवाल के बाद देना पड़ा इस्तीफा

Viral video: कहा है कि उसे बदनाम करने के इरादे से यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है।

Edited By: , October 22, 2021 / 02:02 PM IST

निकोसिया। सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे प्रधानमंत्री के कथित सेक्स वीडियो के बाद आखिरकार एर्सन सैनर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा सौंपने के बाद एर्सन सैनर ने वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कहा है कि उसे बदनाम करने के इरादे से यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः साध्वी का श्राप! विपक्ष ने पूछा- क्या साध्वी पार्टी के कहने पर ऐसा बयान देती है?

बता दें कि उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री एर्सन सैनर का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया में सामने आया है। जिसमें ये कहा गया कि यह वीडियो प्रधानमंत्री एर्सन सैनर का है जो 20 वर्षीय लड़की के साथ स्ट्रिपटीज़ करती हुई दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो ने देश की राजनीति में भूचाल ला दिया। लगातार नेताओं की प्रतिक्रिया आने के बाद अब प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया।

ये भी पढ़ेंः विधानसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश को गौ-संवर्धन का मॉडल स्टेट बनाने की कवायद तेज, बोर्ड ने बनाई कई योजनाएं

एर्सन सैनर ने आरोप लगाया है कि वीडियो उन्हें बदनाम करने की साजिश है और माफिया के इशारे पर इसे लीक किया गया है। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सैनर ने कहा कि यह वीडियो मेरा नहीं है। कोई मुझे मेरे प्यारे देश, मेरी पार्टी की सेवा करने से रोकना चाहता है, लेकिन वे ऐसा राजनीतिक माध्यम से नहीं बल्कि निजी हमलों से करते हैं। यह एक साजिश है।

ये भी पढ़ेंः रायपुर में आसमान छूने लगे सब्जियों के दाम, टमाटर 40 तो प्याज बिक रहा 32 रुपए किलो