पति के साथ संबंध बनाने वाली बहन को महिला ने ऑफिस में घुसकर पीटा, जमकर वायरल हो रहा वीडियो…देखें

सोशल मीडिया एक बहुत ही मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, दरअसल एक लड़की ने इंटरव्यू दे रही अपनी बहन की जमकर पिटाई (Girl Beating In Office) कर दी,

Edited By: , September 13, 2021 / 02:04 PM IST

Viral Video: Girl Beating In Office :सोशल मीडिया एक बहुत ही मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, दरअसल एक लड़की ने इंटरव्यू दे रही अपनी बहन की जमकर पिटाई (Girl Beating In Office) कर दी, दरअसल उसे यह पता चला कि उसकी बहन ने उसके पति के साथ सबंध बनाए हैं। फिर क्या था वह खुद पर काबू नहीं रख सकी और ऑफिस में ही जमकर पिटाई कर दी।

read more: कोविड-19 : आगे लॉकडाउन की संभावना नहीं है लेकिन सर्दियों में कुछ प्रतिबंध संभव हैं
Girl Beating In Office :वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की किसी ऑफिस में चेयर पर बैठी हुई है और इंटरव्यू दे रही है। तभी एक महिला उस ऑफिस में घुसती है और लड़की के बाल पकड़कर उसे नीचे गिरा देती है, इसके बाद वो लड़की के सिर पर वार करने लगती है। इस दौरान ऑफिस में मौजूद लोग मौके पर पहुंच जाते हैं और लड़की को छोड़ने के लिए कहते हैं लेकिन महिला उसे लगातार पीटती रहती है।

read more: बेंजेमा की हैट्रिक गोल से मैड्रिड ने सेल्टा विगो को 5-2 से हराया
बता दें कि दल्लास नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है। बताया जा रहा है कि ऑफिस में ही मौजूद किसी शख्स ने लड़की की पिटाई के वीडियो को चुपके से रिकॉर्ड कर लिया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

read more: केंद्र राज्यों को पराली प्रबंधन को पूसा बायो-डीकंपोजर का अनिवार्य इस्तेमाल का निर्देश दे: केजरीवाल
गौरतलब है कि यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, एक यूजर ने कहा कि जितनी बेरहमी से महिला ने अपनी बहन की पिटाई की है, उसे अपनी पति की भी ऐसे ही पिटाई करनी चाहिए, इसमें उसके पति की भी उतनी ही गलती है, वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इस लड़की को जॉब जरूर मिलनी चाहिए और उसे हेल्थ इंश्योरेंस दिलवाना चाहिए।