Virgin woman expressed her last desire for sex before she dies

वर्जिन महिला ने मरने से पहले अंतिम इच्छा को लेकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर रह गया हैरान बॉयफ्रेंड

Virgin woman : इच्छाएं अनंत होती हैं, जिसे पूरा करने इस जन्म में संभव नहीं। या यूं कहे कि किसी भी व्यक्ति के लिए ये संभव नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 15, 2022/12:07 am IST

Virgin woman : इच्छाएं अनंत होती हैं, जिसे पूरा करने इस जन्म में संभव नहीं। या यूं कहे कि किसी भी व्यक्ति के लिए ये संभव नहीं है। किसी की जिंदगी में शायद ही उसकी सारी ख्वाहिशें पूरी होती हों। एक व्यक्ति के सामने ऐसी ही अजीब परिस्थिति आ खड़ी हुई, जिसमें उसके लिए फैसला करना मुश्किल हो गया था। इस व्यक्ति ने सोशल प्लैटफॉर्म पर अपनी कहानी शेयर की है कि कैसे उसने अपनी मरती हुई दोस्त की अंतिम इच्छा को पूरा किया। इस व्यक्ति की दोस्त को कैंसर था। यह महिला वर्जिन थी और उसकी अंतिम इच्छा थी कि वह मरने से पहले किसी ऐसे व्यक्ति के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए जिस पर उसे पूरा भरोसा हो।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more: Kanwar Yatra 2022: कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस ने बनाई ये व्यवस्था, 16 जुलाई से होगा रूट डायवर्जन, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

शख्स ने बताया कि, एक रात जब हम शराब पी रहे थे तो उसने इस बात को स्वीकार किया कि वह अभी तक वर्जिन है लेकिन वह ऐसे किसी भी अनजान व्यक्ति के साथ फिजिकल रिलेशन नहीं बनाना चाहती। उसने कहा कि वह सिर्फ ऐसे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है जो भरोसे के लायक हो।

शख्स ने अपनी मरी हुई दोस्त को याद करते हुए कहा कि वह उसके बारे में सोचने से खुद को रोक नहीं पाता। शख्स ने बताया, वह 6 साल से मेरी दोस्त थी। उसे पहले भी कैंसर हो चुका था लेकिन इलाज करवाने के कुछ सालों के बाद उसका कैंसर फिर से लौट आया । ऐसे में वह बार-बार कीमोथेरेपी से नहीं गुजरना चाहती थी। तो उसने कहा कि वह अपनी जिंदगी के बचे हुए दिनों को खुलकर जीना चाहती हैं। उसके काफी कम दोस्त थे और वह सिर्फ मेरे साथ ही सबसे ज्यादा क्लोज थी।

Read more: विष्णु मंदिर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के साथ तोड़फोड़, घटना को अंजाम देने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग 

शख्स ने बताया, वो व्यक्ति मैं था। उसने मुझे ऐसा कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया जो मैं नहीं करना चाहता था, उसने मुझसे इस बारे में पूछा लेकिन वह इस चीज के लिए भी तैयार थी कि अगर मैं मना करता हूं तो वह इस बारे में फिर कभी बात नहीं करेगी। मैं उसकी अंतिम इच्छा को, पूरा करने के लिए मान गया। हमने इसे खास बनाने के लिए कुछ स्पेशल किया। इसे और भी ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए हमने पूरे कमरे में मोमबत्तियां भी जलाई।

शख्स ने बताया कि यह काफी इंटेंस अनुभव था। लेकिन गलत मायनों में नहीं। मेरे मन में उसके लिए अभी भी बहुत सारे इमोशन थे। शख्स ने आगे बताया कि उसकी दोस्त को इससे काफी ज्यादा खुशी महसूस हुई कि उसने पहली बार अंतरंगता का अनुभव किया, वो भी एक ऐसे शख्स के साथ जिस पर उसे पूरा भरोसा था। लेकिन इन सबमें मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने उसकी आखिरी इच्छा को पूरा किया जिसके लिए वह काफी खुश भी थी। शख्स ने बताया कि मैं अभी भी उसे काफी ज्यादा याद करता हूं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…