assistant professor bharti 2022 assistant professor recruitment notification

सहायक प्राध्यापक के पद पर निकली बंपर भर्ती, 26 नवंबर तक कर सकेंगे आवेदन

श्री गुरु नानक देव खालसा कॉलेज में प्रोफेसर पदों पर बंपर भर्ती निकली है! assistant professor bharti 2022 Notification

Edited By: , November 29, 2022 / 08:19 PM IST

नई दिल्ली: assistant professor bharti 2022 दिल्ली विश्वविद्यालय के अधीन श्री गुरु नानक देव खालसा कॉलेज में प्रोफेसर पदों पर बंपर भर्ती निकली है। यहां विभिन्न संकायों में 48 सहायक प्राध्यापक पद की भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 26 नवंबर 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

Read More: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की राज्य सरकार की प्रशंसा, बोलीं – वंचित वर्ग के सशक्तिकरण के लिए मप्र बधाई का पात्र… 

assistant professor bharti 2022 जारी भर्ती अधिसूचना के मुताबिक वाणिज्य-18, अर्थशास्त्र-04, अंग्रेजी-05, पर्यावरण विज्ञान -01, हिंदी -04, इतिहास-04, गणित -05, शारीरिक शिक्षा-01, राजनीति विज्ञान-03, पंजाबी-03 के पदों पर भर्ती जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 26 नवंबर 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। कुल पदों में से 2 पद (इकोनॉमिक्स, अंग्रेजी) दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए आरक्षित हैं। सभी पद सामान्य अभ्यर्थियों के लिए हैं। नोटिफिकेशन 12 से 18 नवंबर के रोजगार समाचार पत्र में जारी किया गया है।

Read More: ग्रामसभा की मंजूरी बगैर नहीं होगा कोई काम… जल, जंगल, जमीन पर होगा आदिवासियों का अधिकार, सीएम का बड़ा ऐलान 

आवेदन के बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा और उन्हें सभी प्रशंसापत्र/प्रमाणपत्रों के साथ मूल रूप से वैध फोटो आईडी (आधार/वोटर आईडी/ड्राइविंग लाइसेंस/पासपोर्ट) के साथ प्रमाण पत्र/प्रशंसापत्रों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के एक सेट के साथ पेश करना होगा। आवेदक द्वारा विधिवत प्रमाणित साक्षात्कार के समय प्रस्तुत किया जाना चाहिए।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक