Assistant Professor Vacncy 2022 : Bumper Bharti in Allahabad University

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, इन विषयों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती : Assistant Professor Vacncy 2022 : Bumper Bharti in Allahabad University

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:22 AM IST, Published Date : August 31, 2022/4:12 pm IST

नई दिल्लीः Assistant Professor Vacncy 2022 सहायक प्रोफेसर की नौकरी के सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के सदनलाल सांवलदास खन्ना महिला महाविद्यालय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी राजकीय महाविद्यालय में इन दिनों प्रोफेसर पदों पर बंपर भर्ती निकली है। यहां असिस्टेंट प्रोफेसर और प्रिंसिपल-प्रोफेसर के कुल 15 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं।

Read more : 350 साल पुराने इस मंदिर में बड़ी संख्या में पहुंचते हैं ‘लव-कपल्स’, जानें आखिर क्यों है ऐसा

Assistant Professor Vacncy 2022 सदनलाल सांवलदास खन्ना महिला महाविद्यालय द्वारा सोमवार, 29 अगस्त 2022 को जारी विज्ञापन के अनुसार, अर्थशास्त्र, शिक्षा, हिंदी, म्यूजिक-इंस्ट्रूमेंटल, फिलॉस्फी, जूलॉजी और अंग्रेजी के कुल 9 सहायक प्रोफेसर के पदों के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उम्मीदवार महाविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट, sskhannagirlsdc.ac.in पर भर्ती सेक्शन में उपलब्ध कराए गए लिंक से भर्ती विज्ञापन PDF डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन हेतु अप्लीकेशन फॉर्म इसी विज्ञापन में ही दिया गया है। उम्मीदवार अपना आवेदन 30 सितंबर 2022 तक महाविद्यालय के कार्यालय में जमा करा सकते हैं।

Read more :  प्रैक्टिकल में नहीं मिले नंबर, तो नाराज छात्रों ने टीचर्स को दे दी खौफनाक सजा, वीडियो वायरल

इसी प्रकार, श्यामा प्रसाद मुखर्जी राजकीय महाविद्यालय द्वारा जंतु विज्ञान, रसायन विज्ञान, संस्कृत, वनस्पति विज्ञान और प्राचीन इतिहास के कुल 5 सहायक प्रोफेसर पदों और प्राचार्य एवं प्रोफेसर के एक पद के लिए भर्ती विज्ञापन 23 अगस्त 2022 को जारी किया गया। इसके साथ ही उम्मीदवारों से ऑफलाइन मोड में 22 सितंबर 2022 तक आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उम्मीदवार भर्ती विज्ञापन और आवेदन हेतु अप्लीकेशन फॉर्म को इलाहाबाद विश्वविद्यालय की वेबसाइट, allduniv.ac.in पर दिए गए लिंक या महाविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।