Bumper Recruitment of Assistant Professor in Delhi University

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, NET पास युवा हाथ से जाने न दें मौका

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती : Bumper Recruitment of Assistant Professor in Delhi University

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:42 PM IST, Published Date : March 6, 2022/2:33 pm IST

नई दिल्लीः Recruitment of Assistant Professor दिल्ली विश्वविद्यालय ने गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज (SGTBKC) में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर बंपर भर्ती निकली है। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन मोड के माध्यम से 20 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों आधिकारिक वेबसाइट colrec.du.ac.in पर जाना होगा।

Read  more :  KVS Recruitment 2022: केंद्रीय विद्यालय में बिना परीक्षा के पा सकते हैं नौकरी, कल से शुरू हो रही प्रोसेस..जानें डिटेल्स 

Recruitment of Assistant Professor जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज में इंग्लिश के 7 पद, पंजाबी के 5 पद, हिंदी के 3 पद, इकोनॉमिक्स के 4 पद, इतिहास के 4 पद, राजनीति विज्ञान के 3 पद, वाणिज्य के 11 पद, मैथेमेटिक्स के 3 पद, बॉटनी के 6 पद, केमिस्ट्री के 2 पद, इलेक्ट्रॉनिक्स के 2 पद, कंप्यूटर साइंस के 5 पद, फिजिक्स के 3 पद, जूलॉजी के 6 पद, एनवायरमेंटल साइंस के 2 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Read  more :  पूर्व कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में लोगों ने जमकर उड़ाई दावत, 1 हजार से ज्यादा लोग बीमार, मचा हड़कंप 

वहीं योग्यता की बात करें तो उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की हो। इसी के साथ 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री हासिल की हो। उपरोक्त योग्यताओं को पूरा करने के अलावा, उम्मीदवार को UGC या CSIR द्वारा आयोजित राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (NET) भी पास किया हो।

Read more : Jhanvi Kapoor Photos :जाह्नवी कपूर ने करवाया ऐसा ग्लैमरस फोटोशूट, फोटोज देख फैंस की बढ़ गई धड़कन 

ऐसे करना है आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन मोड के माध्यम से 20 मार्च 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों  आधिकारिक वेबसाइट colrec.du.ac.in पर जाना होगा।

 

Ad_Asst_Prof_2022_2 by ishare digital on Scribd