PWD Recruitment 2022: Recruitment of multi task workers for 8th pass

लोक निर्माण विभाग में निकली बंपर भर्ती, 8वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

लोक निर्माण विभाग में निकली बंपर भर्ती, 8वीं पास भी कर सकते हैं आवेदनः PWD Recruitment 2022: Recruitment of multi task workers for 8th pass

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:28 PM IST, Published Date : April 28, 2022/2:13 pm IST

नई दिल्ली : PWD Recruitment 2022 यदि आप 8वीं पास है और सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। दरअसल, हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग द्वारा 5000 मल्टी टास्क वर्कर के पदों बंपर भर्ती होने वाली है। इन मल्टी टास्क वर्कर (लोक निर्माण) को राज्य में स्थिति लोक निर्माण विभाग के सभी सब-डिविजन/डिविजन में तैनाती दी जाएगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : इस कॉलेज में कोरोना से हाहाकार, 60 और लोग निकले कोविड पॉजिटिव, अब तक 171 संक्रमितों की पुष्टि 

PWD Recruitment 2022 हिमाचल प्रदेश पीडब्ल्यूडी में मल्टी टास्क वर्कर पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने राज्य में स्थित किसी मान्यता प्राप्त विद्यालय से कम से कम मिडिल (कक्षा 8) की परीक्षा उत्तीर्ण की हो। हिमाचल प्रदेश की परंपराओं और भाषाओं आदि का ज्ञान रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जानी है। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु निर्धारित कट-ऑफ डेट पर 18 वर्ष से कम और 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Read more : Oops moment का शिकार हुईं उर्फी जावेद, किल्क करवा रही थीं तस्वीरें, Watch video 

हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग में में मल्टी टास्क वर्कर पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को विभाग द्वारा निर्धारित प्रारूप पर अपने आवेदन को अपने डॉक्यूमेंट्स की प्रतियों के साथ विभिन्न डिविजन के एग्जीक्यूटव इंजीनियर ऑफिस में निर्धारित आखिरी तारीख तक जमा कराना होगा। जिन डॉक्यूमेंट्स की कॉपी उम्मीदवारों को आवेदन के साथ संलग्न करनी होगी, उसमें आधार कार्ड, आयु प्रमाण-पत्र, हिमाचली बोनाफाइड सर्टिफिकेट, जाति प्रमाण-पत्र, कक्षा 8 की मार्कशीट/सर्टफिकेट, बीपीएल सर्टफिकेट, आदि शामिल हैं।

Read more : छत्तीसगढ़: पूर्व पार्षद की सड़ी हुई अवस्था में मिली लाश, 12 दिनों से ​थे लापता

हिमाचल प्रदेश पीडब्ल्यूडी द्वारा एमटीडब्ल्यू भर्ती को लेकर जारी नोटिस के अनुसार उम्मीदवारों का चयन निर्धारित चयन समिति द्वारा मेरिट के आधार पर किया जाएगा। तीन सदस्यीय चयन समिति के चेयरमैन सम्बन्धित डिविजन के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (ईई) होंगे। उसी डिविजन के असिस्टेंट इंजीनियर सदस्य और सुप्रींटेंडेंट सदस्य सचिव होंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चयन सम्बन्धित सब-डिविजन/डिविजन/सर्किल के लिए ही किया जाएगा।

 

Notification Multi Task Worker (Lok Nirman) 2022 by ishare digital on Scribd

 
Flowers