Oyo Room opening in space for honeymoon

अब रोमांस करने पर नहीं होगी रोक, स्पेस में खुल रहा ‘OYO Room’, किराया जानकर उड़ जाएंगे होश

Oyo Room opening in space for honeymoon अब आप अपने पार्टनर के साथ स्पेस में रोमांस कर सकेंगे। बुकिंग जल्द शुरू होने वाली है।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 06:58 PM IST, Published Date : April 1, 2023/6:53 pm IST

Oyo Room opening in space for honeymoon : नासा के मुताबिक़, अभी तक किसी ने भी स्पेस में संबंध नहीं बनाए हैं। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ अंतरिक्ष में संबंध बनाना चाहते हैं, तो इसके लिए बुकिंग जल्द शुरू होने वाली है। यानी अब आप अपने पार्टनर के साथ स्पेस में रोमांस कर सकेंगे। इसे 68 माइल हाई क्लब नाम दिया गया है। स्पेस टूरिस्ट्स इसका हिस्सा बन स्पेस में अपने पार्टनर के कपड़े उतार पाएंगे। ये सब कुछ करने के लिए आपको ज्यादा समय तक इन्तजार भी नहीं करना पड़ेगा। नासा के प्लान के मुताबिक़, आप स्पेस में अपने पार्टनर के साथ इसी साल के अंत तक रोमांस कर पाएंगे।

Read more: साउथ एक्ट्रेस ने डेढ़ लाख रुपए की साड़ी पहनकर फैंस को किया शॉक, तस्वीरें देखकर यूजर्स बोले ‘रॉयल क्वीन’ 

ये है नासा का नया प्लान

जोस ने 2001 में यूएस स्पेस एजेंसी ज्वाइन की थी। अब 60 साल के जोस ने बताया कि स्पेस में संबंध बनाया जा सकता है। ये नामुमकिन नहीं है। लेकिन चूंकि वहां लोग लिमिटेड समय के लिए जाते हैं, ऐसे में हर एक मिनट का काम पहले से तय होता है। लेकिन अब वहां जाने वाले स्पेस टूरिस्ट्स इसका भरपूर मजा ले सकते हैं। उनके लिए कोई रुल नहीं होगा। हालांकि, जोस ने स्पेस से जुड़े कई मिथक का भी खुलासा किया।

शुरू होने वाली है कमर्शियल फ्लाइट

Oyo Room opening in space for honeymoon : नासा के पूर्व एस्ट्रोनॉट जोस हर्नांडेज़ ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि इस साल जैसे ही कमर्शियल फ्लाइट्स की शुरुआत होगी, उसके बाद प्यार में पागल स्पेस टूरिस्ट्स को स्पेस में रोमांस करने से कोई नहीं रोक पाएगा। ये चाहे तो स्पेस में ही एक दूसरे के स्पेससूट को उतार प्यार कर पायेंगे। ये ना तो इलीगल होगा ना ही नामुमकिन। हालांकि, अभी तक किसी ने ऐसा किया नहीं है। ऐसे में इस बात का प्रेडिक्शन नहीं किया जा सकता कि ऐसा कैसे होगा?

Read more: साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन सादगी लुक में लगी राज घराने की प्रिंसेस, पहनी 1.30 लाख की साड़ी 

इतना रुपए लगेगा किराया

नासा ने बताया कि अमूमन ऐसा कहा जाता है कि स्पेस में जाने वाले लोग प्यार के भूखे हो जाते हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। स्पेस प्रोग्राम्स में उनपर इतना प्रेशर होता है कि वो अपने लिए सोच ही नहीं पाते। ऐसे में रोमांस तो दूर की बात है। नासा के इस कमर्शियल प्लेन के टिकट का दाम आपको हैरान कर सकता है। अगर आप स्पेस में इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको सिर्फ 3 करोड़ 75 लाख रुपए खर्च करने होंगे। इतना ही है एक टिकट का दाम। तो जरा सोचिये अपने पार्टनर के साथ आपको इसका दोगुना अमाउंट भरना होगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें