100% finance on electric scooter

बिना डाउन पेमेंट किए घर ले आए ये दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी दे रही शानदार ऑफर

Ather Electric Scooter: एथर एनर्जी ग्राहकों के लिए अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फाइनेंस ऑफर कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2023 / 12:14 PM IST, Published Date : July 15, 2023/12:03 pm IST

नई दिल्ली : Ather Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर आई है। एथर एनर्जी ग्राहकों के लिए अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फाइनेंस ऑफर कर रही है। इसके लिए कंपनी ने कुछ लीडिंग रिटेल फाइनेंस प्लेयर्स, बैंकों और NBFC के साथ हाथ मिलाया है। इनमें आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, बजाज फाइनेंस, एक्सिस बैंक, हीरो फिनकॉर्प और चोलामंडलम फाइनेंस शामिल है, जो अब एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 100% तक फाइनेंसिंग (ऑन-रोड कीमत पर) कर रहे हैं। यानी, आप बिना डाउनपेंट किए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के राजघाट में भरा पानी, अगले 12 घंटों में मिलेगी राहत, मंत्री आतिशी का बड़ा बयान 

ग्राहकों को आकर्षक फाइनेंसिंग ऑप्शन देने में सक्षम रहा है Ather

Ather Electric Scooter: इस संबंध में टिप्पणी करते हुए एथर एनर्जी के चीफ बिजनेस ऑफिसर रवनीत फोकेला ने कहा, “आकर्षक व्हीकल लोन प्रोडक्ट्स भारत में बढ़ते दोपहिया उद्योग के लिए महत्वपूर्ण हैं। लीडिंग रिटेल फाइनेंस प्लेयर्स, बैंकों और एनबीएफसी के साथ साझेदारी करके, एथर अपनी स्थापना के बाद से ही ग्राहकों को आकर्षक फाइनेंसिंग ऑप्शन देने में सक्षम रहा है।” उन्होंने आगे कहा, “एथर 100% तक की फंडिंग और एक्सटेंडेड टेन्योर ऑप्शन की शुरुआत के साथ ईवी को लोगों के लिए अधिक किफायती बनाने में आगे बना हुआ है, जिससे देश में ईवी को अपनाने में तेजी आ रही है।”

यह भी पढ़ें : मशहूर अभिनेता का हुआ निधन, फ्लैट में संदिग्ध हालत में मिला शव, पुलिस ने शुरू की जांच 

Ather Energy के ग्राहकों की संख्या में आया उछाल

Ather Electric Scooter: Ather Energy के फाइनेंस विकल्पों का चयन करने वाले ग्राहकों की संख्या में उछाल देखा जा रहा है। ज्यादा से ज्यादा ग्राहक ईवी के लिए फाइनेंस विकल्पों को चुन रहे हैं। इसमें 2019 से 6 गुना की वृद्धि हुई है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए फाइनेंस हासिल करना आसान किया है। बता दें कि एथर एनर्जी ने हाल ही में आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीएफसी बैंक, हीरो फिनकॉर्प, बजाज फाइनेंस लिमिटेड, एक्सिस बैंक और चोलामंडलम फाइनेंस के साथ साझेदारी में 60 महीने का लोन प्रोडक्ट भी पेश किया था, यह ऐसा करने वाली पहली दोपहिया ईवी ओईएम बन गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें