Discounts Offers On Hyundai Cars

हुंडई की इन गाड़ियों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्द करें नहीं तो खत्म हो जाएगा ऑफर

Discounts Offers On Hyundai Cars : हुंडई अपनी कई कारों पर कैशबैक, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट बोनस जैसे ऑफर्स दे रही है। आप भी अगर इन दिनों

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 12:30 PM IST, Published Date : April 15, 2023/12:30 pm IST

नई दिल्ली : Discounts Offers On Hyundai Cars : हुंडई मोटर इंडिया हर महीने हजारों गाड़ियां बेचती है, यह भारत में दूसरी सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनी है। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ऑफर्स भी लाती रहती है। आमतौर पर जब लोग नई कार खरीदने शोरूम जाते हैं तो निश्चित रूप से डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में सबसे पहले पूछते हैं। अब हुंडई अपनी कई कारों पर कैशबैक, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट बोनस जैसे ऑफर्स दे रही है। आप भी अगर इन दिनों i20 और ग्रैंड i10 नियॉस जैसी हैचबैक के साथ ही ऑरा सेडान और कोना इलेक्ट्रिक पर ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Corona Update in India: मई में भारत में लग सकता है लॉकडाउन! चरम पर होगा संक्रमण, रोजाना मिलेंगे 15000 नए मरीज

इन कारों पर मिल रहा डिस्काउंट

Discounts Offers On Hyundai Cars : हुंडई ग्रैंड i10 नियोस खरीदने वालों को इस महीने अलग-अलग वेरिएंट के आधार पर 13000 से लेकर 33000 तक का लाभ मिल सकता है। हुंडई की इस एंट्री लेवल हैचबैक की अच्छी बिक्री होती है।

हुंडई i20 प्रीमियम हैचबैक है, इस पर 20 हजार तक की छूट मिल रही है जो कैशबैक और एक्सचेंज बोनस के रूप में होगी। वहीं हुंडई i20 एनलाइन पर ₹15000 तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : फैंस की मुराद हुई पूरी, जल्द आएगा KGF Chapter 3 ! मेकर्स ने दिया बड़ा हिंट…

Discounts Offers On Hyundai Cars : हुंडई ऑरा सीएनजी वेरिएंट खरीदने वालों को 33 हजार तक का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा ऑरा के अन्य वेरिएंट्स पर कुल 23 हजार तक का ऑफर है, जो कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट के रूप में है।

वहीं, हुंडई कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी पर भी डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध है। इस पर 50 हजार तक के लाभ ऑफर किए जा रहे हैं। हालांकि, हमारा सुझाव है कि ऑफर्स के बारे में अपनी नजदीकी हुंडई डीलरशिप से जरूर जानकारी ले लें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें