यहां आधे से कम दाम पर मिल रही स्पोर्ट्स बाइक Suzuki Gixxer SF, एक साल की वारंटी भी देगी कंपनी

Suzuki Gixxer SF को पसंद करते हैं तो ये कंपनी देगी गारंटी और वारंटी प्लान के साथ बहुत कम कीमत पर ये बाइक, जानें क्या है ऑफर। देश के टू व्हीलर सेक्टर में स्पोर्ट्स बाइक का सेगमेंट अपनी प्रीमियम और तेज रफ्तार बाइकों के लिए पसंद किया जाता है

: , January 23, 2022 / 06:44 PM IST

Suzuki Gixxer SF को पसंद करते हैं तो ये कंपनी देगी गारंटी और वारंटी प्लान के साथ बहुत कम कीमत पर ये बाइक, जानें क्या है ऑफर। देश के टू व्हीलर सेक्टर में स्पोर्ट्स बाइक का सेगमेंट अपनी प्रीमियम और तेज रफ्तार बाइकों के लिए पसंद किया जाता है लेकिन अक्सर इन स्पोर्ट्स बाइक को पसंद करने वाले लोग इनकी ज्यादा कीमत होने के चलते इन्हें खरीद नहीं पाते।

ऐसे ही लोगों को ध्यान में रखते हुए हम आज सुजुकी जिक्सर एसएफ पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप सुजुकी जिक्सर एसएफ को शोरूम से खरीदते हैं तो उसके लिए आपको 1.33 लाख रुपये खर्च करने होंगे लेकिन यहां बताए गए प्लान के जरिए आप इस बाइक को मात्र 55 हजार में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: समारा कैपिटल एफआरएल में 7,000 करोड़ रुपये का निवेश करने को तैयार, अमेजन ने की पुष्टि

इस बाइक पर आज का ऑफर दिया है सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट BIKES24 ने जिसने इस बाइक को अपनी साइट पर पोस्ट किया है और कीमत रखी है 55 हजार रुपये। वेबसाइट पर इस सुजुकी जिक्सर की दी हुई डिटेल के मुताबिक, इस बाइक का मॉडल 2017 है और ये अब तक 15,883 किलोमीटर चल चुकी है।

इस सुजुकी जिक्सर एसएफ की ओनरशिप फर्स्ट है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL 05 आरटीओ ऑफिस में दर्ज है। इस बाइक को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ एक साल की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी का प्लान दे रही है।

कंपनी की इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं और सात दिन में इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है या किसी वजह से ये आपको पसंद नहीं आती तो आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: राजस्थान सरकार वंचित तबकों के लिए प्रतिबद्धता से काम कर रही : गहलोत

इस बाइक को वापस करने के बाद कंपनी आपको आपकी पूरी पेमेंट बिना किसी कटौती के वापस कर देगी। अगर इस ऑफर को पढ़ने के बाद आप ये स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन ही हर छोटी-बड़ी जानकारी यहां जान सकते हैं

इस बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 13.6 पीएस की पावर और 13.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम में इसके फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक दिया गया है जिसके साथ सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम लगाया गया है। माइलेज को लेकर सुजुकी का दावा है कि ये बाइक 48.54 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित की गई है।