Hero Surge S32 Full Specification

Hero Convertible 3-Wheeler : हीरो ने पेश किया शानदार थ्री-व्हीलर, पलक झपकते ही बन जाएगा स्कूटर

Hero Convertible 3-Wheeler : हीरो मोटोकॉर्प ने एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक व्हीकल पेश किया है। यह व्हीकल बहुत ही शानदार होने के साथ-साथ टू-इन-वन भी

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2024 / 04:37 PM IST, Published Date : January 29, 2024/4:37 pm IST

नई दिल्ली : Hero Convertible 3-Wheeler : देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और प्रदूषण कम करने के लिए देश में अब इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की मांग बढ़ रही है। लोग जमकर इलेक्ट्रिक व्हीकल्स खरीद रहे हैं। ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां भी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पर ध्यान दे रही हैं। इसी कड़ी में हीरो मोटोकॉर्प ने एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक व्हीकल पेश किया है। यह व्हीकल बहुत ही शानदार होने के साथ-साथ टू-इन-वन भी है, जो जरूरत पड़ने पर टू-व्हीलर भी बन सकता है।

यह भी पढ़ें : Bride Groom Kissing Video : कैमरामैन को पड़ा भागना, जब शादी के बाद रोमांटिक फोटोशूट कराते वक्त ही शुरू हो गए दूल्हा-दुल्हन, अनकंट्रोल कपल का वीडियो वायरल

कुछ ही मिनटों में टू-व्हीलर बन जाएगा ये थ्री-व्हीलर

Hero Convertible 3-Wheeler : बता दें कि, यह थ्री-व्हीलर सिर्फ कुछ ही मिनटों में टू-व्हीलर बन सकता है। यह चंद मिनटों में थ्री व्हीलर से अलग हो सकता है और जुड़ भी सकता है। वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने इसे SURGE नाम दिया है। हीरो मोटोकॉर्प ने जयपुर में हीरो वर्ल्ड 2024 के दौरान Surge S32 मल्टीपर्पज थ्री-व्हीलर कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया है। अगर यह थ्री-व्हीलर होता है तो इसकी फ्रंट सीट पर 2 लोगों के बैठने की जगह होती है। इसके केबिन में विंडस्क्रीन, लाइटिंग और ऑप्शनल वेदर-प्रोटेक्टिव सॉफ्ट डोर के बीच स्कूटर छिपा होता है। इसमें एलईडी हेडलाइट्स, इंडिकेटर्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन है।

यह भी पढ़ें : Cashback on UPI Transactions: UPI ट्रांजेक्शन से हर महीने जीते कैशबैक, 7500 रुपये जीतने का सुनहरा मौका!

थ्री-व्हीलर में रख सकते हैं सामान

Hero Convertible 3-Wheeler : इस थ्री-व्हीलर में पीछे की ओर कार्गो भी किया गया है, जहां आप सामान रख सकते हैं। इसके अगले हिस्से से एक स्कूटर बाहर निकल सकता है। स्कूटर की सिटिंग कैपेसिटी भी दो लोगों की है।इसपर दो लोग बैठ सकते हैं और यात्रा कर सकते हैं। Surge S32 में थ्री-व्हीलर और टू-व्हीलर के लिए अलग-अलग पावरट्रेन ऑप्शन हैं। इसके थ्री-व्हीलर वर्जन में 11 Kwh बैटरी पैक दिया गया है। इसकी मैक्सिमम स्पीड 50kmph के आसपास होगी। वहीं, टू-व्हीलर वर्जन में 3.5 Kwh बैटरी पैक है। इसकी मैक्सिमम स्पीड 60kmph के आसपास होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp