Hero Splendor XTEC Lunch with This 5 Special Facility

नए अवतार में आई आपकी पसंदीदा बाइक Splendor XTEC, ब्लूटूथ, चार्जर सहित मिलेंगी ये खास सुविधाएं

नए अवतार में आई आपकी पसंदीदा बाइक Splendor XTEC, ब्लूटूथ! Hero Splendor XTEC Lunch with This 5 Special Facility

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : May 24, 2022/3:27 pm IST

नई दिल्ली: Hero Splendor XTEC Lunch देश के नामी मोटर बाइक निर्माता कंपनी ने अपनी सबसे पॉपुलर बाइक स्पलेंडर को हाल में ही नए अवतार में मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी ने स्पलेंडर में नए फीचर्स के साथ ही बाइक को नए नाम के साथ मार्केट में पेश किया है। नई बाइक को स्प्लेंडर+ XTEC नाम दिया गया है। दिलचस्प बात यह है कि इसे सभी प्रमुख अपडेट प्राप्त हुए हैं, जो पहले प्लेजर एक्सटीईसी स्कूटर में पेश किए गए थे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: तुलसी सिलावट की फिसली जुबान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को बोल दिए मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री 

Hero Splendor XTEC Lunch मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने स्प्लेंडर+ XTEC की शुरुआती कीमत 72,900 रुपए तय की है। इसके साथ ही कंपनी स्प्लेंडर+ XTEC में पांच साल की वारंटी भी दे रही है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कंपनी ने स्प्लेंडर+ XTEC में क्या-क्या अपडेट किए हैं।

Read More: पेट्रोल-डीजल के बाद अब इन चीजों की कीमतों में आएगी भारी कमी, केंद्र सरकार कर रही टैक्स में कटौती करने की तैयारी

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

नया स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ सेगमेंट-पहले पूर्ण डिजिटल मीटर के साथ आता है। इस डिजिटल डिस्प्ले को व्यावहारिक और यूजर के अनुकूल कार्यों के साथ पेश किया गया है, जैसे इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट, नए संदेश अलर्ट, आरटीएमआई (रीयल टाइम माइलेज इंडिकेटर) और कम ईंधन संकेतक के साथ दो ट्रिप मीटर।

Read More: किसान और गरीबों के लिए सरकार देगी बिजली दरों में सब्सिडी, सिंचाई उद्वहन योजना को शिवराज कैबिनेट की मंजूरी

यूएसबी चार्जिंग

यह फीचर्स स्कूटरों में काफी आम है। यह अभी तक बाइक में ज्याद नहीं देखा गया है। खासकर कम्यूटर बाइक जो स्प्लेंडर + एक्सटीईसी को पहले से कहीं ज्यादा खास बनाती है।

Read More: Netflix पर जल्द आ सकता है इस मशहूर सीरीज का नया सीजन! 

एलईडी लाइटिंग

नई स्प्लेंडर एलईडी हाई-इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (एचआईपीएल) और एक्सक्लूसिव ग्राफिक्स के साथ आती है। साथ ही, नई एलईडी बाइक के सामने के लुक को बढ़ाती है और ये एलिमेंट्स स्प्लेंडर को एक स्पोर्टी दिखने वाली बाइक बनाने में योगदान करते हैं।

Read More: सरकारी कर्मचारियों की बेसिक सैलरी को लेकर मोदी सरकार लेगी बड़ा फैसला! 95,680 रुपए तक मिलेगा वेतन

i3S टेक्नोलॉजी

आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम के लिए यह हीरो का पेटेंट शब्द है और पावरट्रेन से बेहतर ईंधन एफिशिएंसी प्राप्त करने में मदद करता है।

Read More: किसानों की बल्ले-बल्ले, शिवराज कैबिनेट में कई अहम प्रस्तावों को मिली स्वीकृति 

पावरट्रेन

नई स्प्लेंडर में 97.2cc BS-VI इंजन मिलता है, 7,000 आरपीएम पर 7.9 पीएस की पावर और 6,000 पर 8.05 एनएम का टॉर्क का जनरेट करता है। यह बाइक 4-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Read More: सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, मिलेगा 5 साल से रुका हुआ एरियर, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

 
Flowers