Maruti Suzuki Swift is Only on 2.45 Lakh RS on Mahindra First Choice

महज 2.45 लाख रुपए में घर ला सकते हैं Maruti Suzuki Swift, जानिए कहां और कैसे मिलेगी ये कार

महज 2.45 लाख रुपए में घर ला सकते हैं Maruti Suzuki Swift! Maruti Suzuki Swift is Only on 2.45 Lakh RS on Mahindra First Choice

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 26, 2021/8:14 pm IST

नई दिल्ली: Swift is Only on 2.45 Lakh भारतीय बाजार में इन दिनों वाहनों के नए मॉडल की भरमार है, साथ ही साल के अंत में ऑफर्स की भी बाढ़ लगी हुई है। वहीं, नए जमाने के साथ इलेक्ट्रिक वाहन भी मार्केट में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं। लेकिन महिंद्रा ग्रुप की कंपनी महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस की वेबसाइट पर एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट बहुत ही सस्ते दाम पर मिल रही है।

Read More: मसाज के बहाने ग्राहकों को बुलाती थीं स्पा सेंटर, फिर इस तरह होती सेटिंग, दिल्ली-UP की लड़कियां समेत 5 गिरफ्तार 

Swift is Only on 2.45 Lakh मिली जानकारी के अनुसार यह एक पुरानी कार है, जो 2010 मॉडल की है। इसीलिए वेबसाइट पर इसकी कीमत सिर्फ 2.45 लाख रुपए मांगी गई है। वेबसाइट पर लिस्टेड कार के साथ इसकी कुछ जानकारी भी साझा की गई है। इसके अनुसार, यह कार पेट्रोल इंजन की है, जो अभी तक सिर्फ 50 हजार किलोमीटर ही चली है। कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है। यह फर्स्ट ओनर सिल्वर कलर की कार है। कार नोएडा में मौजूद है।

Read More: यूनान के पूर्व राष्ट्रपति कारोलोस पापौलियास का निधन, विवाद मुक्त रहा 10 साल का कार्यकाल

वेबसाइट पर एक और मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार लिस्टेड है। यह 2012 का मॉडल है, कार 2012 MARUTI SUZUKI SWIFT VDI है। यह कार डीजल इंजन की कार है, 44 हजार किलोमीटर चली है। यह फर्स्ट ओनर है और ग्रे कलर की है, कार गाजियाबाद में है। इसकी कीमत 2.75 लाख रुपए मांगी गई है।

Read More: देश की राजधानी में भी कल से नाइट कर्फ्यू, बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते लिया गया फैसला

 
Flowers