Mini Electric Foldable Car CT-2 will be introduced soon

अब सड़कों पर दौड़ेगी इलेक्ट्रिक फोल्डेबल कार, आकर्षक लुक और ये खूबियां लोगों को बना रही दीवाना

Mini Electric Foldable Car CT-2 will be introduced soon कंपनी सिटी ट्रांसफॉर्मर बाजार में अपनी मिनी इलेक्ट्रिक कार CT-2 लेकर आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 01:24 PM IST, Published Date : January 30, 2023/1:24 pm IST

Mini Electric Foldable Car CT-2 will be introduced soon: नई दिल्ली। अब जल्द ही मार्केट में ऐसी इलेक्ट्रिक कार आ रही है जो फोल्ड हो जाती है। इजराइल की इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्टअप कंपनी सिटी ट्रांसफॉर्मर बाजार में अपनी मिनी इलेक्ट्रिक कार CT-2 लेकर आ रही है। सबसे पहले इस कार को यूरोप के देशों में पेश किया जाएगा।

Read more: Union Budget में मंत्रालय के मर्ज होने के साथ इन योजनाओं का बढ़ सकता है आवंटन, जानें आम लोगों की ये उम्मीदें? 

डेली यूज के लिए बेस्ट ऑप्शन

खबर है कि इसे अगले साल 2024 तक मार्केट उतारा जाएगा। यह कार बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार बैटरी पैक वाली है होने के साथ ही इसकी साइज़ सबसे बड़ी खूबी है। कंपनी का कहना है कि भारी भीड़ और हैवी ट्रैफिक वाले शहरों में ये मिनी कार डेली यूज के लिए बेस्ट ऑप्शन बनेगी।

Read more: ‘मोदी सरकार 2.0’ के आखिरी बजट में ग्रामीण विकास पर रहेगा फोकस, रोजगार और घरों के लिए भी मिल सकता है 50% का लाभ 

कंपनी प्रतिवर्ष 15,000 यूनिट्स का करेगी निर्माण

Mini Electric Foldable Car CT-2 will be introduced soon: मुख्य कार्यकारी आसफ फॉर्मोज़ा ने रॉयटर्स को बताया कि “कंपनी ने अब तक $20 मिलियन जुटाए हैं, पश्चिमी यूरोप में एक कारखाने का चयन किया है, जहां इस कार का प्रोडक्शन किया जाएगा। शुरुआत में कंपनी प्रतिवर्ष 15,000 यूनिट्स का निर्माण करेगी।” हालांकि कंपनी ने प्लांट के लोकेशन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। फॉर्मोज़ा ने कहा, “स्टार्टअप और भी निवेश जुटा रहा है ताकि इसके प्रोडक्शन को जल्द और बेहतर ढंग से शुरू किया जा सके।”

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers