Yamaha RX100

Yamaha RX100 के फैंस के लिए खुशखबरी! फिर से मार्केट में कमबैक करने जा रही 90 के दशक की सबसे चहेती बाइक

Yamaha RX100 90 के दशक की सबकी चहेती बाइक Yamaha RX100 जल्द आ रही है तगड़े लुक में माइलेज और पॉवरफुल इंजन से Bullet को चटाएगी धूल

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 05:36 PM IST, Published Date : March 26, 2023/5:36 pm IST

Yamaha RX100: 90 के दशक की सबसे चहेती बाइक यामाहा आरएक्स100 का नाम सुनते ही बाइकर्स की आंखें चमक उठती है। अब बाइक लवर्स के लिए बड़ी शबर सामने आई है। Yamaha RX100 जल्द ही कमबेक करने जा रही है। Yamaha RX100 तगड़े माइलेज और पॉवरफुल इंजन से Bullet को धूल चटाने आने वाली है। इंडिया में स्पोर्ट्स बाइक और क्रूजर बाइक की डिमांड काफी बढ़ने लगी है। लेकिन इंडिया में काफी लोग तो सिर्फ सस्ती और अच्छी बाइक ही सर्च करते हैं। इसी बीच Yamaha RX100 जल्द नए लुक में आने वाली है।

जल्द मार्केट में करेगी एंट्री

Yamaha RX100: लाखों दिलों पर राज कर चुकी इंडियन की पसंदीदा और फर्राटे भरने वाली बाइक फिर से मार्केट में ग़दर मचा रही है। New Yamaha RX 100 जल्द ही रीलांच होगी। आप भी किसी ऐसे बाइक का इंतज़ार कर रहे है जो काफी मजबूत है और उस बाइक का लुक जबरदस्त हो तो अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब मार्किट में RX100 ने एंट्री मार ली है।

इंजन को किया अपग्रेड

Yamaha RX100: यामाहा के तगड़े इंजन में आपको कैसी इंजन मिलेगी इस बार कमपनी के तरफ से कुछ खुलासा नहीं किया जा रहा है। लेकिन कंपनी ने इस बात में तो हामी भर दी है कि रॉयल एनफील्ड की 350 सीसी रेंज से अच्छी इंजन लगाई जाएगी ताकि ये उसे पछाड़ सके।

मिलेंगे ये झन्नाटेदार फीचर्स

Yamaha RX100: मॉनिटर, क्रूज कंट्रोल और एबीएस ब्रेक जो खुद आपके सेफ्टी के काम आते है। असल में ये बाइक एक बेसिक, नो-फ्रिल्स मोटरसाइकिल है जो बहुत ही अच्छे लुक के साथ मार्किट में आएगी। इसमें आपको एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर्स भी मिलते है। जैसे की एक सिंगल यूनिट फ्लैट सीट, एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम फेंडर, एग्जॉस्ट और एक हेडलैंप केसिंग, ये सभी प्लेन रिंग के आकार की हेडलाइट्स।

Yamaha RX 100 की कीमत

Yamaha RX100: कीमत की बात करे तो पॉपुलर Yamaha RX100 Bullet जैसी धाकड़ बाइक की नाक में दम करने जा रही है। नई यामाहा का लुक चौकाने वाला है। यामाहा rx 100 की कीमत की तो इस बाइक की कीमत करीब 1,50,000 रुपए है। रही बात लॉन्च डेट की तो इस बाइक के लॉन्च डेट की तो कंपनी के तरफ से इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इसको 2026 तक लॉन्च कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Hyundai ला रही जबरदस्त SUV, कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ इंजन पॉवर्स की देखें पूरी जानकारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers