BJP नेता के बेटे ने बीच सड़क की युवक की हत्या, दिनदहाड़े चाकू से किए वार में बाहर निकल आयी अतड़ी |

BJP नेता के बेटे ने बीच सड़क की युवक की हत्या, दिनदहाड़े चाकू से किए वार में बाहर निकल आयी अतड़ी

पुलिस ने आरोपी हरेश को गिरफ्तार कर लिया है, हरेश ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि गरबा कार्यक्रम के दौरान बहस के बाद हत्या की वारदात हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 5, 2022/11:47 am IST

BJP leader’s son killed a young man: जूनागढ़। गुजरात के जूनागढ़ में मंगलवार को दिनदहाड़े एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। इस हत्या का आरोप बीजेपी कॉरपोरेटर जीवा सोलंकी के बेटे हरेश सोलंकी पर लगा है। पुलिस ने आरोपी हरेश को गिरफ्तार कर लिया है, हरेश ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि गरबा कार्यक्रम के दौरान बहस के बाद हत्या की वारदात हुई है।

read more: 7 की बड़ी बात | सुबह 7 बजे की खबरें| CG Latest News Today | MP Latest News Today | 05 October 2022

दरअसल, जूनागढ़ के बीजेपी कॉरपोरेटर जीवा सोलंकी के बेटे हरेश सोलंकी ने धरानगर रोड में एक युवक की सरेआम हत्या कर दी। हरेश ने कुछ दिन पहले हुए झगड़ा का बदला लेते जयेश पातर पर चाकू से हमला कर दिया। इसका एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें घायल युवक रास्ते पर दौड़ते दिखाई दे रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ समय पहले हुई लड़ाई की वजह से हरेश ने हत्या करने की बात कबूली है, हरेश और जयेश उगातर पातर के बीच नवरात्रि में गरबा के लिए बहस हुई थी, कल देर रात जयेश पातर को हरेश जीवा सोलंकी ने पेट, कमर, हाथ और पैर पर छुरी से वार किया, जिसकी वजह से जयेश लहूलूहान होकर रास्ते में पड़ा हुआ था।

read more: अमेरिका में सिख परिवार का अपहरण : चार लोग अब भी लापता, संदिग्ध हिरासत में
पुलिस के मुताबिक, जयेश की मां ने फरियाद दर्ज करवाई, जिसमें बीजेपी नेता का बेटा ही हत्यारा निकला, जयेश की मौत घटनास्थल पर नहीं, लेकिन पेट के अतड़ी बाहर निकल जाने से हुई है. पुलिस ने देर रात ही आरोपी को पकड़ लिया था और जांच शुरू कर दी। शहर में नवरात्रि पर्व पर हुई इस घटना ने लोगों को डरा दिया है।