kaal dosh astro tips hindi

‘काल दोष है…मुक्ति के लिए 108 दिनों तक करना होगा Sex’ पुजारी ने लूट ली महिला की आबरू, साध्वी ने दिया साथ

'काल दोष है...मुक्ति के लिए 108 दिनों तक करना होगा Sex’ पुजारी ने लूट ली महिला की आबरू, साध्वी ने दिया साथ! kaal dosh astro tips hindi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 2, 2022/3:22 pm IST

जालोरः kaal dosh astro tips hindi जिले में सांचौर क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल आश्रम के एक पुजारी ने काल दोष को दूर करने के लिए महिला को ऐसा उपाय बताया, जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। अब महिला तो मुसीबत में थी मुक्ति पाने के लिए वह भी पुजारी के बताएं रास्ते पर चलकर अपने आप को उनके हाथों सौंप दी। इसके बाद पुजारी ने मौके का फायदा उठाकर महिला से अपनी हवस की भूख मिटाई। फिलहाल महिला ने आश्रम के पुजारी और साध्वी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

Read More: असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं अप्लाई, यहां जानें आवेदन का तरीका 

kaal dosh astro tips hindi पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वह और उसके पति चितलवाना के जाणीपुरा ग्राम पंचायत भीमगुड़ा स्थित एक आश्रम में गत वर्ष गए. वहां एक साध्वी ने उसके जीवन में तकलीफों और भविष्य तकलीफमय बताकर आश्रम के मुखिया से उपचार करवाने का बोला। वे उसे हरिद्वार संस्थान लेकर गए और फोन पर अश्लील बातें भी की, जिसकी रिकॉडिंग भी है। फरवरी महीने में साध्वी उसे संस्थान के अंडर ग्राउंड स्थित कमरे में ले गई, जहां मुख्य पुजारी ने साध्वी के सामने उससे बलात्कार किया और वीडियो बनाया। अब मुख्य पुजारी और साध्वी द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल किया जा रहा है और लाखों रुपये की मांग की जा रही है।

Read More: CM भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्रियों के छत्तीसगढ़ दौरे पर कसा तंज, कह दी यह बड़ी बात 

आरोपी पुजारी पीड़िता पर कालदोष दूर करने के नाम पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। आरोप है कि पुजारी ने कहा कि 108 दिन में 21 बार मेरे साथ संबंध बनाने पड़ेंगे। इससे तेरा कालादोष मेरे ऊपर आ जाएगा। इस बात के लिए जब महिला तैयार नहीं हुई तो महिला को आश्रम में धोखे से बुलाकर रेप किया। पीड़िता ने यह भी कहा कि पुजारी के इस काम में आश्रम की साध्वी ने भी उनका साथ दिया है। साध्वी ने मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और रेप का वीडियो बना लिया।

Read More: स्टार क्रिकेटर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, धोनी से लेकर धनश्री तक के प्राइवेट चैट हुए ‘लीक’ 

पीड़िता ने बताया कि 19 फरवरी 2022 को तगाराम और साध्वी ने षड्यंत्रपूर्वक और सोची समझी साजिश के तहत मुझे संस्थान में बुलाया। करीब शाम 8 बजे अंडर ग्राउंड में बने एक कमरे में साध्वी अपने साथ लेकर गई. वहां पर पहले से बैठा तगाराम ने मेरे साथ दुष्कर्म किया।

Read More: कल से फिर शुरु होगा भारी बारिश का दौर, इन जिलों में जमकर बरसेगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट