रेप पीड़िता ने YouTube पर वीडियो देख खुद किया अबार्शन, इस खतरनाक कदम के बाद...आगे क्या हुआ जानें | Rape victim did abortion herself after watching the video on YouTube,

रेप पीड़िता ने YouTube पर वीडियो देख खुद किया अबार्शन, इस खतरनाक कदम के बाद…आगे क्या हुआ जानें

यहां एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है, एक 24 साल की एक महिला ने यूट्यूब वीडियो (Youtube videos) देखकर खुद का अबॉर्शन (Abortion) कर लिया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 26, 2021/2:39 pm IST

नागपुर: यहां एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है, एक 24 साल की एक महिला ने यूट्यूब वीडियो (Youtube videos) देखकर खुद का अबॉर्शन (Abortion) कर लिया। इस सनसनीखेज मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता ने अपने प्रेमी सोहेल वहाब खान पर कई आरोप लगाए हैं।

पीड़िता के मुताबिक, ‘उसका प्रेमी सोहेल 2016 से शादी का झांसा देकर लगातार रेप (Rape) कर रहा था, रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी सोहेल महिला को अक्सर बाहर घुमाने ले जाता था, जहां उसके साथ 50 से ज्यादा बार बलात्कार हुआ। दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में महिला के परिजनों को भी जानकारी थी, जिन्हे अपनी बातों में उलझाकर खुद को पुलिस से बचाए हुए था।

ये भी पढ़ें : पुडुचेरी में कोरोना वायरस संक्रमण के 78 नए मामले सामने आए, दो रोगियों की मौत

पीड़िता ने दावा किया कि सोहेल ने उसे अबॉर्शन के लिए मजबूर किया क्योंकि वह पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का बाप है, पीड़िता ने ये भी कहा कि सोहेल ने ही उसे यूट्यूब देखकर भ्रूण को शरीर से अलग करने का प्रॉसेस फॉलो करने को कहा था, सेल्फ अबॉर्शन के दौरान महिला ने घर और रसोई में रखी चीजों का इस्तेमाल किया, इस तरह उसने खुद गर्भनाल काटकर (Detach Fetus by cutting cord) अपनी जान खतरे में डाल दी।

ये भी पढ़ें: अमेरिका की चेतावनी के बावजूद और अधिक रूसी मिसाइलें खरीद सकता है तुर्की : एर्दोआन

महिला 7 सात महीने की प्रेगनेंट थी इस बीच अचानक गिरने की वजह से उसे तेज दर्द के साथ समय से पहले डिलीवरी होने लगी, आरोपी सोहेल ने प्रेमिका से कहा कि वो वीडियो देखकर अबॉर्शन कर ले, महिला ने यू ट्यूब पर वीडियो देखकर बच्चे को जन्म दिया लेकिन वो जिंदा नहीं था, इसके बाद मौके पर पहुंचे सोहेल ने उसे समझाया और नवजात की बॉडी नजदीक के कब्रिस्तान में दफना आया।

ये भी पढ़ें: ‘साइक्लोन गुलाब’ का असर, प्रदेश में अगले पांच दिनों तक भारी बारिश के आसार

परिवार को घटना की जानकारी मिली तो वे पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। ताज नगर कब्रिस्तान से शिशु के अवशेषों को निकालने के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की एक एक्सपर्ट टीम को बुलाया है, पुलिस का कहना है कि आरोपी दो शादियां कर चुका है, उसके खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 
Flowers