रेप करने नाबालिग छात्रा को होटल ले गया आरोपी, विरोध किया तो जहर पिलाकर जंगल में फेंका, अस्पताल में मौत |

रेप करने नाबालिग छात्रा को होटल ले गया आरोपी, विरोध किया तो जहर पिलाकर जंगल में फेंका, अस्पताल में मौत

Saharanpur News: शुरुआत में नाबालिग दलित छात्रा के परिजनों ने पुलिस में तहरीर नहीं दी थी, बाद में लिखित शिकायत के बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया। छात्रा की मौत की खबर सुनकर सैकड़ों की संख्‍या में ग्रामीण जिला अस्‍पताल पहुंच गए थे। The accused took the minor girl to the hotel for raping, when she protested, she threw her poison in the forest, died in the hospital

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : March 4, 2022/7:21 pm IST

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक नाबालिग छात्रा को पहले अगवा कर एक होटल में ले जाया गया, वहां उनके साथ रेप करने की कोशिश (Rape Attempt) की गई। नापाक मंसूबे में विफल रहने पर आरोपी युवक ने छात्रा (Minor Girl Student) को जबरन जहर पिला दिया और उसे बाद उन्‍हें जंगल में फेंक दिया।

परिजनों ने अपनी बेटी की तलाश कर उसे बेसुध हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां नाबालिग छात्रा की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पीड़िता के परिजनों की ओर से शुरुआत में इस बाबत पुलिस में तहरीर नहीं दी गई थी, बाद में पुलिस को लिखित आवेदन दिया गया। आरोपी मुस्लिम समुदाय का युवक नाबालिग छात्रा के ही गांव का रहने वाला है।

read more: सेक्‍स टाइम बढ़ाना चाहते हैं आप? तो फालो करें ये 5 आसान ट्रिक्‍स
जानकारी के अनुसार, दलित छात्रा समीप के गांव में कक्षा 9 की छात्रा थी। छात्रा की उम्र मात्र 15 साल थी, नाबालिग छात्रा के भाई ने बताया कि जब उसकी बहन स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी तलाश की। बीजोपुरा गांव के जंगल में उसे तलाशा गया तो वह बेहोश अवस्‍था में मिली। इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर छात्रा होश में आई और उसने आपबीती सुनाई।

छात्रा ने बताया कि उसके गांव का ही शाहिल नाम का युवक उसे बहला फुसलाकर सहारनपुर के एक होटल में ले गया था, यहां पर उसके साथ साहिल ने दुष्कर्म का प्रयास किया, उसने विरोध किया तो उसे जहर पिला दिया गया। इसके बाद युवक उसे कार में डालकर गांव के जंगल में फेंक दिया।

read more: valentine day : शरीर के इन 7 जगहों पर Kiss करने का क्या है मतलब, हर किस का है अलग अर्थ…जानें
गांववालों को जैसे ही वारदात के बारे में जानकारी मिली तो सैकड़ों की संख्‍या में ग्रामीण जिला अस्पताल में पहुंच गए और उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया, नाराज ग्रामीणों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भी नहीं ले जाने दिया। बाद में परिजनों को पुलिस ने समझाया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। बताया जा रहा है कि आरोपित ने किशोरी को जहर देने के बाद उसके भाई को भी फोन किया था।

देर रात पुलिस ने परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, आरोपी साहिल को पकड़ने के लिए पुलिस की 3 टीमों का गठन की गई थी। पुलिस ने तत्‍परता दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।