कोरोना संकट के बीच 6 करोड़ जियो यूजर्स को बड़ा तोहफा, कॉलिंग-एसएमएस इस तारीख तक फ्री ! | 60 million JIO users big gift amid Corona crisis Calling-SMS Free till date!

कोरोना संकट के बीच 6 करोड़ जियो यूजर्स को बड़ा तोहफा, कॉलिंग-एसएमएस इस तारीख तक फ्री !

कोरोना संकट के बीच 6 करोड़ जियो यूजर्स को बड़ा तोहफा, कॉलिंग-एसएमएस इस तारीख तक फ्री !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 1, 2020/9:44 am IST

मुंबई।  कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोक लगाने के लिए देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है। बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को सख्ती बरती जा रही है। मंबई जैसे महानगर में सेलीब्रिटी समेत आम लोगों ने खुद को घर में कैद कर लिया है। ऐसे में लोगों को रिचार्ज से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- कंगना ने खोले लाइफ के ​सीक्रेट, बोली किसी के साथ बेड शेयर नही कर पा…

 इस समस्या को दूर करने के लिए टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो  खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के जरिए जियोफोन यूजर्स को 17 अप्रैल तक मुफ्त में 100 कॉलिंग मिनट और 100 एसएमएस करने की सुविधा दी जा रही है। वैधता खत्म होने पर भी इनकमिंग की सुविधा मिलती रहेगी। 6 करोड़ जियोफोन यूजर्स इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।   

ये भी पढ़ें- कंगना ने खोले लाइफ के ​सीक्रेट, बोली किसी के साथ बेड शेयर नही कर पा…

 जियोफोन यूजर्स 17 अप्रैल तक मुफ्त में 100 कॉलिंग मिनट और 100 एसएमएस कर सकेंगे। प्लान की वैधता खत्म होने के बाद भी यूजर्स को इनकमिंग की सुविधा मिलती रहेगी। इसके लिए आप माय जियो एप या कंपनी की आधिकारिक साइट पर जाकर रिचार्ज करवा सकते है। एप से रिचार्ज करने के लिए आपको एप में जाकर रिचार्ज ऑप्शन को चुनना होगा और इसके बाद प्लान चुनकर पेमेंट करनी होगी। वहीं, दूसरी तरफ साइट से रिचार्ज कराने की बात करें तो आपको सबसे पहले प्लान लिस्ट में से अपने लिए बजट के अनुसार प्लान का चुनाव करें। बाय ऑप्शन पर क्लिक कर पेमेंट कर दें। अब आपका रिचार्ज हो जाएगा। यदि आप गूगल पे, अमेजन, फोन पे, फ्री चार्ज और पेटीएम एप का इस्तेमाल कर सकते है। यहां आपको रिचार्ज कराने पर कैशबैक भी मिल सकता है।