Black spot seen in google photo is a bug in the google photo system

गूगल फोटो में दिख रहे काले धब्बे और फेड कलर, हेल्प केयर गूगल ने बताई ये बात

Black spot seen in google photo is a bug in the google photo system गूगल फोटो में दिख रहे काले धब्बे और फेड कलर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 28, 2022/2:59 pm IST

google photo bugg: नई दिल्ली। बीते दिनों में गूगल फोटो यूजर्स ने जम कर गूगल कस्टमर केयर से शिकायत की है। शिकायत उनके फोटो खराब करने के लिए की गई है। जहा यूजर का कहना था कि गूगल फोटो दोबारा देखने के लिए जैसे ही उन्होने उसे खोला वो सही स्थिति में नही मिली थी। फोटो में अनवांटेड लाइन और धब्बे थे। जिसकी वजह से फोटो खराब लगने लगी थी। यूजर्स की मानें तो गूगल के सिस्टम में कोई बड़ी खराबी के कारण ऐसा हुआ है। यह समस्या दोनो वर्जन में देखी जा रही है। मतलब IOS और Android दोनो वर्जन के ऐप में समस्या देखी जा रही है।

Read More: PM Shree Scheme : प्रदेश में पीएम श्री योजना के तहत स्कूलों का होगा विकास, 716 स्कूल बनेंगे मॉडल 

गूगल ने कही ये बात 

गूगल के शिकायत सुनने वाले विभाग 9to5Google के दी जानकारी मे कहा कि यह टेक्निकल ऐरर सिर्फ करंट इंस्टॉल वर्जन में देखा जा रहा है। हम जल्द ही अपडेट कर रहे हैं। लेकिन जब तक ऐप का वर्जन अपडेट नही होता है हम कुछ नहीं कर पाएंगे। गूगल के मुताबिक यह एक बग के कारण हुआ है। जिसको इंजीनियर जल्द ही फिक्स कर देंगे।

Read More: परिवार के साथ बिल्कुल ना देखे रेखा की ये फिल्म, जाने क्यों आज तक नहीं हो पाई रिलीज…. 

इस तरह से बच सकते हैं इस समस्या से आप 

जानकारी और एनालेसिस के मुताबिक गूगल रॉ फोटो को बहुत संभाल कर रखता है। वह उनकी सारी जानकारी को सेव करके रख लेता है जिसका फायदा लोगो को मिलता है। गूगल उनमें वही इफेक्ट अप्लाई करता है, जो बेहतरीन कलाकारी प्रदर्शित करें। लेकिन इफेक्ट अप्लाई करने से पहले गूगल आपके फोटो की एक प्रति रख लेता है। अत: आप यदि रॉ फाइल को गूगल में सेव करें तो आपको बेहतर रिस्पॉंस मिलेगा।

 
Flowers