Jio's new plan, four people will get data and much more

Jio का धमाकेदार प्लान..चार लोगों को मिलेगा डेटा और भी बहुत कुछ, जानें बेनीफिट्स

Jio's new plan, four people will get data and much more : Jio का धमाकेदार प्लान..चार लोगों को मिलेगा डेटा और भी बहुत कुछ, जानें बेनीफिट्स

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : May 18, 2022/3:26 pm IST

Jio New Plan : नई दिल्ली। Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक बेहतरीन प्लान लांच किया है। जिओ प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के साथ-साथ पोस्टपेड प्लान्स भी ऑफर करता है। कंपनी के पोर्टफोलियों में कई तरह के प्लान्स आते है। जिओ ने हाल ही में पोस्टपेड यूजर्स को मिलता है। जिओ के इस नए प्लान से यूजर्स को कई तरह के फायदे मिलते है। जिओ के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में कॉल्स और डेटा के साथ यूजर्स को SMS बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इस प्लान की खासियत यह है कि ये एक फैमिली प्लान की तरह है। तो चलिए अब हम आपको इस प्लान के बारे में जानकारी देते है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

999 के प्लान में मिलेगी ये सुविधा

जिओ के इस प्लान में यूजर्स तीन एडिशनल सिम कार्ड भी जोड़ सकते हैं। दरअसल, Jio Rs 999 Postpaid Plan में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिलते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में 100 SMS प्रतिदिन और 200GB डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति जीबी के रेट से डेटा मिलता रहेगा। इसके साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी बिलिंग साइकिल तक होती है।

Read More: जल्द खुल सकते हैं पांच नए बैंक! RBI ने इन 6 बैंकों के आवेदन किये निरस्त, अन्य की जांच जारी

Jio New Plan :बता दें जियो के इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर मिल रहा है। इसमें यूजर्स को एक साल के लिए Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही यूजर्स को JioTV, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड की भी सुविधा मिलेगी। यह प्लान 500GB तक के डेटा रोलओवर के साथ आता है।

बजट में है 799 का प्लान

जिओ के हाल ही में लांच किये गए प्लान में यूजर्स दो अतिरिक्त सिम कार्ड को साथ में जोड़ सकते हैं। इसका मतलब यह भी एक फैमिली पोस्टपेड प्लान है। यह प्लान आपको 799 रुपये में मिलेगा और इसकी वैलिडिटी बिलिंग साइकिल तक के लिए होगी। बता दें इस प्लान में यूजर्स को 150GB डेटा और 200GB तक डेटा रोलओवर मिलता है।

जिओ क इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन का फायदा मिलेगा। इसके साथ ही इस प्लान में भी यूजर्स को Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इतना ही नहीं इसमें यूजर्स Jio TV, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लास की सर्विसेस भी यूज कर सकते हैं।

Read More: मलाइका अरोड़ा बनेंगी दुल्हन, अर्जुन कपूर संग लेंगे सात फेरे, इस दिन बजेगी शहनाई!