Now the cheapest plan of Reliance Jio in just Rs 75, you will get data and calling validity for so many days

अब सिर्फ 75 रूपए में रिलायंस Jio का सबसे सस्ता प्लान, मिलेंगे इतने दिन डाटा और कॉलिंग वैधता.. जानिए

Now the cheapest plan of Reliance Jio in just Rs 75, you will get data and calling validity for so many days

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 12, 2021/2:42 pm IST

cheapest plan of Reliance Jio नई दिल्ली। जियो इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए अब 75 रूपए का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान बाजार में आ गया है। बता दें कि यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए है जो जियो फोन इस्तेमाल करते हैं। बता दें 1 दिसंबर से जियो के सभी प्लान महंगे हो गए हैं। कंपनी ने महंगाई को देखते हुए जियो फोन उपभोक्ता के लिए 75 रूपए वाला प्लान निकाला है, जो 23 दिनों के लिए वैध है। हालांकि पहले जो 75 रूपए वाला प्लान था उसको कंपनी ने 91 रूपए का कर दिया है।

पढ़ें- कम बजट में सबसे सस्ती बाइक.. 83 किमी/लीटर.. भरोसेमंद के साथ मजबूती बेजोड़

जानते हैं 75 रूपए वाले प्लान की खासियत

cheapest plan of Reliance Jio यहां पर आपको 75 रूपए में 23 दिनों की वैधता के साथ-साथ 100 एमबी इंटरनेट डाटा और 200 एमबी एक्स्ट्रा डाटा मिलता है। वहीं कुल मिलाकर 2.50 जीबी डाटा ग्राहक को दिया जाता है। इस प्लान में आप अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं और 50 SMS की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। यहां पर आपको जिओ सिनेमा, जिओ क्लाउड, जिओ सिक्योरिटी, जिओ टीवी जैसी सुविधा दी जाती है।

पढ़ें- देश में कोरोना के 7,774 नए केस, एक्टिव मरीजों की संख्या 93,277 हुई, 560 दिनों में सबसे कम

91 रूपए वाले रिचार्ज प्लान की खासियत

हाल ही में कंपनी ने अपने रिचार्ज की कीमत बढ़ाई है जिसके चलते 91 रूपए वाला प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में ग्राहक को 3GB मंथली डाटा मिलेगा, वही 100 SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। यहां पर आपको 28 दिनों की वैधता दी जाती है।

पढ़ें- महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का ‘हल्ला बोल’, सोनिया गांधी के नेतृत्व में 26 दिग्गज जयपुर रवाना.. छत्तीसगढ़ से संसदीय सचिव विकास उपाध्याय भी शामिल 

जिओ के सभी प्लान में हमें 21 फीसदी का इजाफा देखने को मिला है। इतना ही नहीं बल्कि जिओ फोन, डाटा ऐडऑन रिचार्ज, प्रीपेड टैरिफ प्लान जैसी सुविधाएं भी इस बढ़ते हुए दाम में शामिल है। यह सारे बदलाव एक दिसंबर 2021 से लागू किए गए हैं।

पढ़ें- इस हॉट कपल ने शेयर किया बेडरुम VIDEO, लोग पूछने लगे- आखिर ये प्राइवेट मोमेंट शूट करता कौन है?