नयी दिल्ली, सात अगस्त (भाषा) ऑनलाइन ऑर्डर पर खान-पान संबंधी उत्पाद पहुंचाने वाले ऑनलाइन मंच जोमैटो के ग्राहक अब नकद भुगतान के दौरान अगर कोई शेष राशि रहती है तो ग्राहक ‘डिलिवरी पर्सन’ को उसे अपने ‘जोमैटो मनी’ खाते में जोड़ने के लिए कह सकते हैं। कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) दीपिंदर गोयल ने बुधवार को कहा कि ग्राहक इस राशि का उपयोग भविष्य के ऑर्डर देने या बाहर खाने के लिए कर सकते हैं।
उन्होंने इस विचार के पीछे की प्रेरणा के लिए टाटा समूह की कंपनी बिगबास्केट को धन्यवाद दिया।
गोयल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा, “नकद भुगतान वाले ऑर्डर पर कभी-कभी छुट्टा मिलना मुश्किल हो सकता है। आज से, हमारे ग्राहक डिलिवरी पार्टनर को नकद में भुगतान कर सकते हैं, और शेष राशि को तुरंत अपने ‘जोमैटो मनी’ खाते में जोड़ने के लिए कह सकते हैं। इस राशि का उपयोग भविष्य के ऑर्डर या बाहर खाने के लिए किया जा सकता है।”
उन्होंने कहा, “इस समाधान की प्रेरणा देने के लिए बिगबास्केट को धन्यवाद। …और हमारे डिलिवरी साझेदार (उनमें से तीन हमारे साथ उत्पाद प्रबंधक के रूप में काम कर रहे हैं) को इस बात पर जोर देने के लिए धन्यवाद कि हम इसे जल्द से जल्द विकसित करें।”
कंपनी ने पिछले हफ्ते बताया था कि चालू वित्त वर्ष की पहली (अप्रैल-जून) तिमाही के लिए उसका एकीकृत शुद्ध लाभ 253 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। बीते वित्त वर्ष की समान अवधि में यह सिर्फ दो करोड़ रुपये था।
भाषा अनुराग अजय
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