After 8 years Govt Issues order for Promotion of Staff Nurse

8 साल बाद खत्म हुआ स्टाप नर्सों का इंतजार, जारी हुआ प्रमोशन के साथ ट्रांसफर का आदेश

8 साल बाद खत्म हुआ स्टाप नर्सों का इंतजार, जारी हुआ प्रमोशन का आदेश! After 8 years Govt Issues order for Promotion of Staff Nurse

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 13, 2022/11:34 pm IST

रायपुर: 8 सालों से इंतजार कर रहीं 362 स्टाफ नर्स का प्रमोशन आदेश जारी हो गया है। ये स्टाफ नर्स अब नर्सिंग सिस्टर के रुप में प्रदेश के मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में सेवा देंगी। छत्तीसगढ़ के चिकित्सा शिक्षा संचालक ने रविवार को ये आदेश जारी कर दिया।

Read More: बाइक छोड़ पेड़ पर चढ़ गए 2 युवक, जब बीच जंगल में हुई जंगल के राजा से मुलाकात

प्रमोशन के साथ नर्सिंग सिस्टर का नए मेडिकल कॉलेजों में ट्रांसफर आदेश भी जारी कर दिया गया है। राजनांदगांव, कोरबा, जगदलपुर और महासमुंद के मेडिकल कॉलेज में इन्हें भेजा गया है। इन्हें 15 दिन के भीतर ज्वाइन करना होगा।

Read More: ‘मुझे गोली मार दो’ जब अतिक्रमण हटाने पहुंचे कलेक्टर साहब खो बैठे आपा, कही ये बात

छत्तीसगढ़ प्रदेश स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष ओपी शर्मा ने कहा कि प्रमोशन नहीं होने से स्टाफ नर्स में लंबे समय से आक्रोश था, संघ से तरफ से भी लगातार मांग की जा रही थी। अब जारी आदेश से स्वास्थ्य कर्मचारी खुश हैं। संघ की तरफ से अब खाली हुए पदों पर जल्द नियुक्ति की मांग की जा रही है।

Read More: कल मनाने जा रहे हैं Valentine’s Day, तो पहले पढ़ लें शिवसेना कार्यकर्ताओं की चेतावनी, हो चुकी है लाठी-डंडों की पूजा