बालिका गृह में नाबालिग से दुष्कर्म और गर्भधारण पर बड़ा खुलासा, अलग-अलग निकला आरोपी और बच्चे का DNA |

बालिका गृह में नाबालिग से दुष्कर्म और गर्भधारण पर बड़ा खुलासा, अलग-अलग निकला आरोपी और बच्चे का DNA

rape and pregnancy of minor: नाबालिग से दुष्कर्म और गर्भधारण में IBC24 ने बड़ा खुलासा किया है, नाबालिग के बच्चे और जेल में बंद आरोपी का Dna अलग अलग निकला है, यानि की नाबालिग के बच्चे का पिता आरोपी नहीं बल्कि कोई और है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 3, 2022/3:37 pm IST

rape and pregnancy of minor: रायपुर। नाबालिग से दुष्कर्म और गर्भधारण में IBC24 ने बड़ा खुलासा किया है, नाबालिग के बच्चे और जेल में बंद आरोपी का Dna अलग अलग निकला है, यानि की नाबालिग के बच्चे का पिता आरोपी नहीं बल्कि कोई और है।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

मामला साफ है कि किसी और ने भी नाबालिग से दुष्कर्म किया था। डीएनए जांच से साफ हो गया है कि किसी अन्य के द्वारा किए गए दुष्कर्म से नाबालिग गर्भवती हुई थी। नाबलिग से दुष्कर्म के मामले में और भी दोषी हैं।

read more:  ‘Adipurush’ की मां सीता ने दिखाया अप्सरा अवतार, ऑफ शोल्डर ब्लाउज और डिजाइनर साड़ी में ढाया कहर

IBC24 की पहले और खुलास के बाद फिर से मामले की फ़ाइल खुली है, बता दें कि यह पूरा मामला माना SOS बालिका आश्रम में नाबालिग से दुष्कर्म हुआ था। दुष्कर्म के बाद नाबालिग गर्भवती हुई थी। नाबलिग द्वारा जन्मे बच्चे की मौत हो चुकी है। इस मामले में जिस आरोपी को ​गिरफ्तार कर जेल में भेजा गया है, उसका डीएनए नाबालिग के मृत बच्चे से मैच नहीं कर रहा है।

read more:  उत्तर कोरिया ने तीन और मिसाइलें दागीं, जापान सरकार ने लोगों को बंकर में जाने के निर्देश दिए

 
Flowers