Bramhanand Netam be arrested or not?

ब्रम्हानंद नेताम नेताम की गिरफ्तारी होगी या नहीं? सस्पेंस बरकरार, छावनी में तब्दील हुआ कांकेर थाना

कांकेर थाना छावनी में तब्दील हो गया है, थाने में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है! Bramhanand Netam be arrested or not?

Edited By: , December 3, 2022 / 04:00 PM IST

कांकेर: Bramhanand Netam be arrested or not? भानुप्रतापपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार ब्रम्हानंद नेताम की गिरफ्तारी को लेकर सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। पक्ष और विपक्ष दोनों दलों के नेता लगातार इस मामले में बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर आज ब्रम्हानंद नेताम को नोटिस जारी कर 10 बजे तक थाने में उपलब्ध होने का नोटिस दिया गया है। इसके बाद कांकेर थाना छावनी में तब्दील हो गया है, थाने में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। दूसरे जिलों के भी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी ब्रम्हानंद नेताम की गिरफ्तारी के लिए यहां पहुंचे हैं।

Read More: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें! जंगल सफारी में फोटो और वीडियोग्राफी करना पड़ा महंगा, बाघ के आते ही ….., प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

Bramhanand Netam be arrested or not? बता दें कि रेप के मामले में बीजेपी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को गिरफ्तार करने कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस ने अब नोटिस जारी किया है। पुलिस ने नोटिस जारी कर सुबह 10 बजे तक कांकेर थाना आने को कहा है। झारखंड पुलिस ने अन्य तीनों को भी नोटिस जारी कर सुबह 10 बजे तक थाना पहुंचने को कहा है।

Read More: नवजोत सिंह सिद्धू को मिलेगी बड़ी राहत! जानें पूरा मामला… 

कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर एक ओर जहां प्रचार-प्रसार तेज हो गई तो वहीं दूसरी ओर रेप के मामले में बीजेपी प्रत्याशी की गिरफ्तारी होने को लेकर बवाल मचा हुआ है। सोमवार को दिनभर माहौल गरमाया रहा है। बीजेपी के तमाम बड़े नेता ब्रम्हानंद नेताम के घर में मौजूद रहे। सभी ने झारखंड पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि देर रात तक पुलिस के हाथ खाली रह गए। आज ब्रम्हानंद नेताम को नोटिस जारी कर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

Read More: बड़ी खबर : 38 साल में पहली बार ज्वालामुखी में हुआ विस्फोट, लोगों को घर छोड़ने की दी गई चेतावनी 

भानुप्रतापपुर उपचुनाव की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। वहीं चुनाव परिणाम 8 दिसंबर को आएगा। नामांकन की प्रक्रिया खत्म होने के बाद दोनों दल बीजेपी और कांग्रेस लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। लेकिन अब रेप के मामले में झारखंड पुलिस के कांकेर पहुंचने से बड़ा बवाल मच गया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक